एप्पल 27-इंच मिनी एलईडी प्रोमोशन तकनीक के साथ आईमैक 2022 में करेगा लॉन्च

मेकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ रॉस यंग के अनुसार, 27-इंच आईमैक डिस्प्ले में प्रोमोशन होगा, जो 24हट्र्ज 120हट्र्ज के बीच एक अनुकूली रिफ्रेश रेट की अनुमति देगा।

इसके अलावा, आईमैक के लिए 27 इंच के डिस्प्ले में मिनी-एलईडी बैकलाइटिंग की सुविधा होगी, जिसका अर्थ है कि इसमें एक्सडीआर ब्रांडिंग होगी।
इस साल की शुरूआत में, एप्पल ने 12.9-इंच आईपेड प्रो सहित मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ कुछ अन्य उत्पाद पेश किए। आईफोन निर्माता ने हाल ही में 14 16-इंच मॉडल में सभी नए एम1 प्रो एम1 मैक्स द्वारा संचालित मैकबुक प्रो लॉन्च किया।
नया 14-इंच मैकबुक प्रो मॉडल 194,900 रुपये शिक्षा के लिए 175,410 रुपये से शुरू होता है 16 इंच मैकबुक प्रो मॉडल 239,900 रुपये शिक्षा के लिए 215,910 रुपये से शुरू होता है।
एम1 प्रो एम1 मैक्स के साथ नए मैकबुक प्रो मॉडल आज ही एप्पलडॉटकॉम/इन/स्टोर पर ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध हैं। वे ग्राहकों के पास पहुंचना शुरू कर देंगे 26 अक्टूबर से चुनिंदा एप्पल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि मैकबुक प्रो का उद्देश्य ग्राउंडब्रेकिंग प्रोसेसिंग, ग्राफिक्स मशीन लनिर्ंग (एमएल) प्रदर्शन देना है, चाहे वह बैटरी पर चल रहा हो या प्लग इन हो, साथ ही साथ अद्भुत बैटरी लाइफ भी।
नया मैकबुक प्रो नोटबुक्स की अब तक की सबसे मजबूत लाइनअप बनाने के लिए एम1 के साथ 13-इंच मैकबुक प्रो से जुड़ता है।
एम1 प्रो एम1 मैक्स में सीपीयू, एम1 की तुलना में 70 प्रतिशत तेज सीपीयू प्रदर्शन प्रदान करता है, इसलिए एक्सकोड में प्रोजेक्ट संकलित करने जैसे कार्य पहले से कहीं अधिक तेज हैं।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार