एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ लॉन्च हुआ Nokia C30, मिलेगा 4 हजार का बेनिफिट, जानिए कैसे

नई दिल्ली

स्मार्टफोन के अपने लोकप्रिय सी-सीरीज पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए, नोकिया एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को बजट के अनुकूल नोकिया सी30 (Nokia C30) को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया। नोकिया सी30 प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और नोकिया डॉट कोम पर 3जीबी रैम प्लस 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी प्लस 64जीबी में क्रमश: 10,999 रुपये (Nokia C30 price) और 11,999 रुपये में आता है। इसे दो कलर ऑप्शन हरे और सफेद में पेश किया है।
एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष सनमीत सिंह कोचर (Sanmeet Singh Kochhar) ने कहा, नया नोकिया सी30 हमारी सी-सीरीज रेंज में सबसे शक्तिशाली है। स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और 6,000 एमएएच की बैटरी है जिससे एक बार चार्ज करने पर तीन दिन तक चल सकता है। इसमें 13एमपी का डुअल कैमरा सपोर्ट दिया गया है। बता दें कि अगर ग्राहक Nokia C30 की खरीद पर Jio एक्सक्लूसिव ऑफर का बेनिफिट्स ले सकते हैं और 10 प्रतिशत (1 हजार रुपये अधिकतम) का इंस्टेंट डिस्काउंट लिया जा सकता है।
ग्राहक इस ऑफर में रिटेल स्टोर से या MyJio ऐप के जरिए भाग लेकर ऑफर का लाभ ले सकते हैं। यूजर्स फोन को एक्टिव करने के 15 दिनों के भीतर MyJio ऐप के माध्यम से सेल्फ-एनरोल भी कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, सफल एनरोलमेंट के 30 मिनट के अंदर प्राइस बेनिफिट डायरेक्ट यूपीआई के जरिए ग्राहक के अकाउंट में भेजा जाएगा। Jio सब्सक्राइबर 249 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज करवाने पर Myntra, PharmEasy, Oyo और MakeMyTrip पर 4,000 रुपये तक बेनिफिट्स पा सकते हैं।

अन्य समाचार