1-2 हजार नहीं बल्कि इतने रुपए सस्ता मिल रहा Samsung का यह Smartphone

भारत में त्योहारी सीजन के दौरान ऑनलाइन नेटवर्किंग साइट अमेजन का सेल लेकर आया है जिसके तहत लगभग हर किसी चीज पर डिस्काउंट पेश कर रहा है। स्मार्टफोन की बात करें तो कई सारे फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें से एक सैमसंग का 6,000mAh वाला दमदार स्मार्टफोन, इस सेल के तहत इस फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Moto G51 स्मार्टफोन के लॉन्चिंग का हुआ खुलासा- इतनी कीमत के साथ इस दिन होगी एंट्री
अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में Samsung Galaxy M21 2021 एडिशन को आपक 2500 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत 14,499 रुपये से घटकर 11,999 रुपये हो गई है। इसके साथ ही कंपनी प्राइम मेंबर्स को इस फोन की खरीद पर 6 महीने का फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दे रही है। यह ऑफर फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट के लिए है।
इसके अलावा सेल में कुछ बैंक ऑफर्स के तहत आपको 1250 रुपए तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। साथ ही फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर 11,150 रुपये तक का और फायदा हो सकता है।
यह भी पढ़ें- Redmi Note 11 सीरीज के स्मार्टफोन लिए हो जाए तैयार
इसके कैमरे के बारे में बात करें तो इसके बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल शूटर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा दिया गया है। वहीं, इसकी बैटरी 6000mAh की है।

अन्य समाचार