Free Fire में 23 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड्स, जानिए मुफ्त रिवॉर्ड्स की जानकारी

इस आर्टिकल में हम Free Fire में 23 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड्स के बारे में हम आपको महत्वपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं। प्लेयर्स इन कोड्स का इस्तेमाल करके मुफ्त में ढेर सारे इनाम को हासिल कर सकते हैं। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Garena Free Fire दुनिया में अपने यूनिक और खतरनाक फीचर्स के कारण सबसे प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के अंदर खिलाड़ियों को आकर्षक चीज़ें प्रदान की जाती है। जैसे कैरेक्टर्स, पेट्स, गन स्किन, ऑउटफिट, कस्टम्स और अन्य आइटम आदि। इन सभी को प्लेयर्स डायमंड्स का इस्तेमाल करके परचेस कर सकते हैं। गरेना फ्री फायर में खिलाड़ियों को डायमंड्स मुफ्त में प्राप्त नहीं होते हैं। इन्हें प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को बेहद सारे पैसे खर्च करना पड़ता है।
मौजूदा समय में इन-गेम आकर्षक आइटम्स मौजूद है। जिन्हें सिर्फ करेंसी के जरिये प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, जो प्लेयर्स डायमंड्स नहीं खरीद सकते हैं। उनके लिए Redeem Codes सबसे बेहतरीन ऑप्शन है। रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करके प्लेयर्स मुफ्त में महंगे आइटम और इनाम को प्राप्त कर सकता है। 23 अक्टूबर 2021 के रिडीम कोड्स की जानकारी नीचे दी गई है: - Free Fire में कम पैसे खर्च करके डायमंड्स के साथ बोनस कैसे प्राप्त करें?
Free Fire में 23 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड्स, जानिए मुफ्त रिवॉर्ड्स की जानकारी
Garena Free Fire में Redeem Codes खिलाड़ियों के लिए बेहतर ऑप्शन है। इन कोड्स का इस्तेमाल प्लेयर्स डेवेल्पर्स द्वारा बनाई गई ऑफिसियल वेबसाइट Reward Redemption पर कर सकते हैं। डेवेल्पर्स इन कोड्स को अलग-अलग प्लेटफॉर्म के जरिये रिलीज करते हैं। इन कोड्स में खिलाड़ियों के लिए काफी महंगे रिवॉर्ड्स होते हैं। इलसिए, 23 अक्टूबर 2021 के रिडीम कोड्स नीचे देख सकते हैं:
23 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड्स और रिवॉर्ड्स
रिडीम कोड्स इनाम
#1 - अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को Reward Redemption की आधिकारिक वेबसाइट को खोलना पड़ेगा। डायरेक्ट ऑफिसियल वेबसाइट पर जाने के लिए यहां टच करें।
#2 - उसके बाद लॉगिन करने के लिए अपने पसंदीदा ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। (प्लेयर्स फ्री फायर अकाउंट से लिंक ऑप्शन का चयन करें)
#3 - स्क्रीन पर डायलॉग बॉक्स के अंदर टेक्स्ट बॉक्स खुल जाएगा।
#4 - इस टेक्स्ट बॉक्स में ऊपर से किसी भी रिडीम कोड को कॉपी करके पेस्ट करना पड़ेगा। उसके बाद कन्फर्म बटन पर ।
#5 - कोड में उपलब्ध इनाम खिलाड़ियों को ईमेल के अनुसार मिल जाएगा। - BGMI में TDM मोड के अंदर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए 3 ताकतवर गन्स

अन्य समाचार