AMOLED डिस्प्ले के साथ Letv Watch W6 लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

ऐसा लगता है कि टेक कंपनी Letv ने कुछ नए प्रोडक्ट्स के साथ दोबारा बाजार में वापसी कर ली है। हाल ही में कंपनी ने अपना नया Letv S1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने बिल्कुल-नई स्मार्टवॉच Letv W6 को पेश कर दिया है। Letv की यह नई स्मार्टवॉच 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है जिसे ब्रांड 'हाई-डेफिनिशन रेटिना कलर डिस्प्ले' कहता है, जो क्रिस्प और जीवंत दृश्यों का वादा करता है।

Letv W6 के स्पेसिफिकेशन ऑल-न्यू Letv W6 उन लोगों के लिए कई पर्सनलाइज्ड वॉच फ़ेस के साथ आती है जो लुक और फील को कस्टमाइज़ करना पसंद करते हैं। Letv W6 स्लीप मॉनिटरिंग और सात स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स के साथ आती है, साथ ही ये ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन और हार्ट रेट को भी माप सकती है। वॉच ब्लूटूथ और म्यूजिक प्लेबैक के जरिए वॉयस कॉल को भी सपोर्ट करती है।
Letv W6 स्टैंडबाय पर एक सप्ताह तक चल सकती है, और नियमित उपयोग के दौरान, स्मार्टवॉच दो या तीन दिनों तक चल सकती है। वॉच में 300mAh की बैटरी है, जिसे फुल चार्ज होने में दो से तीन घंटे का समय लगता है।
ये भी मिनटों में फ्री होगा स्टोरेज, डिलीट हो जाएंगे फालतू ऐप्स; फोन को फास्ट करने के लिए आजमाएं ये ट्रिक
यह वॉच IP67 रेटिंग के साथ भी आती है, जिसका अर्थ है कि यह धूल से सुरक्षित रहेगी, और पानी में गिरने पर 1 मीटर तक आधे घंटे तक भी जीवित रह सकती है। वॉच घड़ी का वजन 70 ग्राम है और यह Android 5.0 और iOS 9.0 या इससे ऊपर के डिवाइसेस के साथ पेयर हो सकती है। हालांकि, वॉच पर कोई GPS कनेक्टिविटी नहीं है।
Letv W6 की कीमत कंपनी ने इसे चीन में लॉन्च किया है, जहां इसे Letv मॉल पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वॉच दो कलर वेरिएंट- वाइब्रेंट ऑरेंज और स्टार ब्लैक में आती है। इसकी कीमत 599 युआन या 7,000 रुपये है; हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर इसे 499 युआन यानी 5850 रुपये में बेचा जा रहा है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार