Free Fire में इमोट्स, गन स्किन, पांडा पेट और अन्य आइटम मुफ्त में कैसे हासिल कर सकते हैं?

इस आर्टिकल में हम Free Fire में खिलाड़ियों को इमोट्स, गन्स स्किन, पांडा पेट और अन्य आइटम्स को मुफ्त में कैसे प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ियों को यह सभी इनाम बिलकुल फ्री में मिल रहे हैं। इन्हें प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को नीचे मौजदू जानकारी को फॉलो करना पड़ेगा।

Garena Free Fire विश्व का सबसे प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। क्योंकि, वर्तमान में इस गेम को Google Play Store पर 1+ बिलियन खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है। इस गेम की यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम और वीडियोस ढेर सारे प्लेयर्स करते हैं। अगर उन खिलाड़ियों के ऑफिसियल चैनल पर व्यूज और लाइक नहीं आते हैं तो वह सभी यूट्यूबर्स गरेना फ्री फायर में इवेंट शामिल करते हैं। जिसे To Win के नाम से पहचाना जाता है।
इस इवेंट में दुनिया के बेहद सारे यूट्यूबर और स्ट्रीमर्स के वीडियोस मौजूद है, जिन्हें प्लेयर्स 30 मिनट तक किसी भी वीडियो को देख सकते हैं। इन वीडियो को देखने पर खिलाड़ियों को महंगे आइटम्स प्राप्त होते हैं। जैसे कैरेक्टर्स, पेट्स, गन स्किन, सेट, बंडल, वाउचर और अन्य एक्सपेंसिव रिवॉर्ड्स आदि। जिन्हें इन-गेम परचेस करने पर ढेर सारे डायमंड्स खर्च करना पड़ता है। इसलिए, नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करके मुफ्त आइटम्स प्राप्त करें। - Free Fire में 23 अक्टूबर 2021 रिडीम कोड्स, जानिए मुफ्त रिवॉर्ड्स की जानकारी
Free Fire में इमोट्स, गन स्किन, पांडा पेट और अन्य आइटम मुफ्त में कैसे हासिल कर सकते हैं?
Free Fire में इस इवेंट का नाम to Win है। इस इवेंट को डेवेल्पर्स ने आज ही इन-गेम शामिल किया है जो सिर्फ दो दिनों के लिए मौजदू रहेगा। प्लेयर्स इस इवेंट में हिस्सा लेकर महंगे इनाम को प्राप्त कर सकते हैं। प्रत्येक वीडियो पर अलग-अलग एक्सपेंसिव आइटम्स मौजदू है। अपनी पसंद से किसी भी वीडियो को चयन करके देखें और रिवॉर्ड्स को मुफ्त में हासिल करें। नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करके इस इवेंट को एक्सेस कर सकते हैं।

अन्य समाचार