रजनीकांत कल लॉन्च करेंगे बेटी सौंदर्या का वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया ऐप, जानिए क्या होगा खास

केंद्र द्वारा वर्ष 2020 के लिए 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए चुने गए सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि सोमवार "उनके लिए एक महत्वपूर्ण अवसर" होगा जब उन्हें प्रतिष्ठित सम्मान मिलेगा। यह दिन उनके लिए भी इसलिए भी महत्वपूर्ण होगा क्योंकि उनकी बेटी सौंदर्या विशगन एक वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगी, यह कहते हुए कि यह लोगों के लिए एक "उपयोगी ऐप" होगा।

रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए रजनीकांत ने कहा, "कल मेरे लिए दो विशेष स्थलों के साथ एक महत्वपूर्ण अवसर है। एक, दादा साहब फाल्के पुरस्कार मुझे भारत सरकार द्वारा लोगों के प्यार और समर्थन के कारण दिया जा रहा है।"
सैमसंग यूजर Alert! कंपनी बंद करने वाली है क्लाउड सर्विस, ऐसे सेव करें डेटा
ऐसे काम करेगा ऐप वह दिन उनके लिए भी उतना ही महत्वपूर्ण होगा क्योंकि सौंदर्या, जिन्होंने "अपने स्वतंत्र प्रयासों से लोगों के लिए हूटे (Hoote) नाम की एक बहुत ही उपयोगी ऐप बनाने का बीड़ा उठाया है।" देश के इस पहले वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को सोमवार को लॉन्च किया जाएगा।
रूस में 61 सैमसंग स्मार्टफोन की बिक्री पर लगा बैन, वजह जानकर दंग रह जाएंगे
60 सेकंड का वॉयस मैसेज भेज सकेंगे उन्होंने कहा, "लोग अब अपनी आवाज के माध्यम से अपने विचारों, इच्छाओं और आइडिया को वैसे ही व्यक्त कर सकते हैं जैसे वे अपनी पसंद की किसी भी भाषा में लिखित रूप में करते हैं।" रजनीकांत ने कहा कि वह सोमवार को अपनी आवाज़ में "अपनी तरह का पहला" ऐप लॉन्च करेंगे। यूजर ऐप के जरिए 60 सेकंड का वॉयस मैसेज भेज सकेंगे। इसके अलावा इसमें बैकग्राउंट म्यूजिक और इमेज को भी लगाया जा सकेगा।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार