Realme ईयरबड से लेकर दमदार Power Bank तक, 75% के डिस्काउंट पर घर लाएं गैजेट्स

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) अभी भी लाइव है. अगर आप भी मोबाइल एसेसरीज़ खरीदने के बारे में सोच रहें हैं तो अमेज़न पर कई ऑप्शन हैं, खास बात ये है कि यहां सामान पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. आज हम आपको अमेज़न के उन डिवाइस के बारे में बताने जा रहें हैं जिन पर अमेज़न दे रहा है 75% तक की छूट. इतनी सस्ती डील आपको और कहीं नहीं मिलेगी, इस मौके का फायदा उठाना न भूलें…

वनप्लस 10000mAh पावर बैंक: इस पावर बैंक पर अमेज़न की तरफ से 31% की छूट दी जा रही है. अब अप इसे सिर्फ 899 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पावर बैंक के फीचर्स की बात करें तो ये 18W पीडी फास्ट चार्जिंग के स्पेशल फीचर के साथ आता है.
इसमें आपको मिलेंगी 12 परतों की सर्किट सेफ़्टी. इतना ही नहीं इसमें डुअल USB पोर्ट्स- 2-इन-1 माइक्रो-यूएसबी/टाइप-सी केबल भी उपलब्ध हैं.
pTron Glam Plus ब्लूटूथ एक्सटेंडेबल सेल्फी स्टिक: अगर आप सेल्फी लवर हैं और सेल्फी स्टिक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो pTron Glam Plus ब्लूटूथ से बेहतर ऑप्शन और कोई हो ही नहीं सकता. आपको ये सेल्फी स्टिक अमेज़न पर 78% की छूट के बाद 449 रुपये में मिल जाएगी. ये एक वायरलेस सेल्फी स्टिक है जिसमें रिमोट भी उपलब्ध है. इसमें ब्लूटूथ का विकल्प भी है डिवाइस को 10 मीटर की दूरी में भी कंट्रोल किया जा सकता है.
अमेज़ॅन बेसिक्स नई रिलीज़ नायलॉन USB-A से लाइटनिंग केबल कॉर्ड: अमेज़न पर इस डिवाइस पर मिल रही है 61% की भारी छूट. अमेज़न पर ये डिवाइस सिर्फ 749 रुपये में उपलब्ध है. AmazonBasics USB-A एक टिकाऊ केबल कार्ड है और इसमें सुरक्षा की एडिशनल लेयर दी गई है.
रियलमी वायर्ड इयर बड्स 2: इस डिवाइस में 25% तक की छूट दी जा रही है, सिर्फ 599 रुपये की इस डिवाइस के फीचर्स काफी आश्चर्यजनक हैं. ईयरबड्स 2 में वायर्ड रियलमी 1.2 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर के साथ आता है. ये इनलाइन रिमोट फीचर्स से लैस है जिसमें तीन टच बटन और एक माइक्रोफोन शामिल हैं.
गोहिल एक्सेसरीज प्रीमियम स्मार्ट फोल्डेबल मोबाइल स्टैंड: ये डिवाइस डेस्कटॉप सेल फोन होल्डर, सभी 4-12.9 इंच के स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ कंपैटिबल है. अमेज़न पर इस डिवाइस में 62% की बंपर छूट मिल रही है, जिसके बाद अब आप इसे सिर्फ 375 रुपये में खरीद सकते हैं. आपके डिवाइस को स्क्रैच और फिसलने से बचाने के लिए ब्रैकेट को सिलिकॉन एंटी-स्किड पैड के साथ डिज़ाइन किया गया है.

अन्य समाचार