Free Fire में मुफ्त मैजिक क्यूब कब और कैसे मिलेगा, जानिए पूरी डिटेल्स

इस आर्टिकल में हम Free Fire में खिलाड़ियों को मुफ्त मैजिक क्यूब कब और कैसे मिलेगा पूरी जानकारी बताने वाले हैं। मैजिक क्यूब को प्राप्त करके प्लेयर्स इन-गेम महंगे और शानदार रिवॉर्ड्स को प्राप्त कर सकते हैं। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Garena Free Fire विश्व का सबसे अनोखा बैटल रॉयल गेम है। इस गेम ने कॉम्पटेटिव फिल्ड में खास जगह बनाई है। प्लेयर्स अधिकांश इस गेम को खेलना पसंद करते हैं। क्योंकि, यह कम फीचर्स में अच्छा अनुभव प्रदान करता है। इस बैटल रॉयल गेम को बिलियन में डाउनलोड किया गया है। इसकी फाइल साइज कुल 800MB की है। इस गेम को किसी भी सस्ते डिवाइस में डाउनलोड करके मजा ले सकते हैं।
गेम के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए सीजन के मुताबिक इवेंट पेश करते हैं। कुछ ही दिनों में दिवाली का त्यौहार आने वाला है इसी वजह से खिलाड़ियों के लिए गेम के अंदर खास इवेंट पेश किया है। जिसका इस्तेमाल करके प्लेयर्स मुफ्त में मैजिक क्यूब प्राप्त कर सकते हैं। - Free Fire में डायरेक्ट SEAGM वेबसाइट का इस्तेमाल कैसे करते हैं?
Free Fire में मुफ्त मैजिक क्यूब कब और कैसे मिलेगा, जानिए पूरी डिटेल्स
गरेना फ्री फायर के डेवेल्पर्स ने मैजिक क्यूब को इवेंट के अनुसार फ्री में इन-गेम पेश किया है। हालांकि, आश्चर्यजनक बात यह है की अभी तक किसी भी बैटल रॉयल गेम खेलने वाले खिलाड़ियों को पता नहीं है की यह मैजिक क्यूब कब प्राप्त होने वाला है। नीचे जानकारी देख सकते हैं।
Garena Free Fire में खिलाड़ियों को मैजिक क्यूब मुफ्त में 04 नवम्बर 2021 को लॉगिन के दौरान प्राप्त होने वाला है। ये सिर्फ एक ही दिन मिलेगा, इसलिए, प्लेयर्स आसानी से इवेंट में हिस्सा लेकर मैजिक क्यूब को प्राप्त करें। इस मैजिक क्यूब का इस्तेमाल खिलाड़ियों को पोर्टल पर करना होगा। इसके आलावा खिलाड़ियों को 29 अक्टूबर 2021 को मुफ्त गिफ्ट भी मिलने वाले हैं जो लॉगिन के दौरान ही मिलेंगे।
मैजिक क्यूब को एक्सचेंज करके प्लेयर्स मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड्स को प्राप्त कर सकते हैं। जैसे Detective Panda, Rockie, Ottro, Robo, Shiba, और अन्य गन स्किन आदि। ये सभी महंगे आइटम्स है जिन्हें प्राप्त करने के लिए ढेर सारे डायमंड्स खर्च करना पड़ता है। गेम चालू करके इवेंट को चैक कर सकते हैं। - Free Fire में The Superchargers बंडल कैसे प्राप्त करें?

अन्य समाचार