WhatsApp के स्टेटस में नजर आएगा बड़ा बदलाव, शर्मिंदगी से बचाएगा ये फीचर, जानिए इसकी खूबियां

WhatsApp अपने यूजर्स को नया एक्सपीरियंस देने के लिए हमेशा नए-नए फीचर्स उपलब्ध कराता रहा है, जो यूजर्स की जरूरत को पूरा करते हैं. इसी क्रम में कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसकी मदद से यूजर्स को स्टेटस सेक्शन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसकी मदद से स्टेटस को तुरंत डिलीट किया जा सकेगा. इसके लिए किसी जटिल प्रोसेस को फॉलो करने की जरूरत नहीं होगी. आइये जानते हैं वॉट्सऐप के इस अपकमिंग फीचर्स के बारे में.

WhatsApp में होगा बड़ा बदलाव
वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने एक नए फीचर्स की जानकारी दी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप पर जल्द ही एक नया फीचर्स दस्तक देगा. इस फीचर्स की मदद से यूजर्स स्टेटस को आसानी से डिलीट कर सकेंगे.
शर्मिंदगी से बचाएगा नया फीचर
दरअसल, कई बार जल्दबाजी में गलत स्टेटस या फोटो एड कर देते हैं, उसके बाद उस स्टेटस के कारण कई शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में नए फीचर्स की मदद से तुरंत डिलीट कर सकते हैं. WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर यूजर्स को अन्डू नाम से मिलेगा, जिस पर ने से यूजर्स स्टेटस को तुरंत रिमूव कर सकेंगे.
अभी भी ऑफिशियल ऐलान का इंतजार
बताते चलें कि फेसबुक के स्वामित्व वाले ऐप ने इस फीचर की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. हालांकि अभी इस बात की जानकारी भी नहीं दी गई कि यह फीचर पहले एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा या फिर आईओएस यूजर्स पहले इसे इस्तेमाल कर पाएंगे.
WhatsApp Status की वर्तमान स्थिति
WhatsApp Status में अभी भी डिलीट का विकल्प मौजूद है और मगर उसके लिए आपको स्टेटस के कॉलम में जाकर उसे सिलेक्ट करना होगा. इसके बाद ही आप स्टेटस डिलीट कर सकते हैं. ऐसे में यह प्रोसेस टाइम लेने वाला प्रोसेस है. वहीं, नए फीचर अन्डू की मदद से अपलोडेड स्टेटस को तुरंत डिलीट किया जा सकता है.
Twitter के भारत में प्रतिद्वंदी Koo ऐप के हुए 15 मिलियन यूजर, लेकिन क्या है आगे की योजना, जानिए पूरी डिटेल
Samsung के कुछ फोन पर इस देश ने लगाई रोक, जानिए आखिर क्या है वजह

अन्य समाचार