बेहद सस्ता हुआ 16MP फ्रंट कैमरा और 4,500mAh बैटरी वाला OnePlus का धांसू 5G फोन, फटाफट करें आर्डर

नई दिल्ली। इन दिनों E-Commerce Website अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon great indian festival sale) सेल के तहत एक्सट्रा हैप्पीनेस डेज (Extra Happiness Days) सेल चल रही है। सेल में ग्राहकों को कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर तगड़ी छूट मिल रही है। लेकिन आज हम यहां आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आये हैं। अगर आप वनप्लस के ग्राहक हैं तो आप वनप्लस नॉर्ड CE 5G (Oneplus Nord CE 5G) को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। अमेजन पर चल रहे सेल में इस स्मार्टफोन को 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। तो आईये आपको बताते है इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन की कीमत 24,999 रुपये है। SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।
OnePlus Nord CE 5G के फीचर्स
OnePlus Nord CE स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 64MP प्राइमरी कैमरा, 4,500mAh बैटरी और 6.43-इंच 90Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले शामिल किया गया है। Nord CE स्मार्टफोन को तीन रंगों में उपलब्ध करवाया गया है, ब्लू वॉयड, चारकोल इंक और सिल्वर रे। फोटग्राफी की बात करें, तो इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का फ्रंट सेंसर है। Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है। फोन को 2 साल के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट और 3 साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा।

अन्य समाचार