Reliance Jio का दिवाली गिफ्ट, Jio Phone Next की कीमतों से उठेगा पर्दा, जानें कीमत और फीचर्स

जियोफोन नेक्स्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को यूज करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी हैं। दरअसल, जियोफोन नेक्स्ट स्मार्टफोन को दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 4 नवंबर के दिन कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ ही इसकी कीमत और उपलब्धता की भी जानकारी देगी। आपको बता दें कि जियो ने इस साल 44वीं एजीएम में अपने नए स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट से पर्दा उठाया था।

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary के करवाचौथ लुक के कायल हुए फैन, लाल लहंगे में दिखाया हरियाणवी अंदाज
जियोफोन नेक्स्ट स्मार्टफोन को जियो ने गूगल के साथ मिलकर तैयार किया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये सबसे कम कीमत वाला 4G स्मार्टफोन होगा। पहले यह स्मार्टफोन 10 सितंबर को बाजार में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कुछ कारणों से कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को टाल दिया। कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया हैं, लेकिन बताया जा रहा हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत 5 हजार रुपये के आसपास होगी। यह स्मार्टफोन एंड्राइड के कस्टमाइज्ड वर्जन पर आधारित होगा।
Sarkari Naukri: इस बैंक ने निकाली 4135 पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन, जानें कैसे होगा सलेक्शन
जियोफोन नेक्स्ट में ट्रांसलेशन, गूगल असिस्टेंट, स्मार्ट कैमरा और आर्ग्यूमेंटेट रियलिटी जैसे सभी खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। जियो फोन होने की वजह से इसमें जियो टीवी, माई जियो, जियो सावन जैसे ऐप्स प्री-लोडेड होंगे। ये भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 215 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है और इसमें 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। फोन में 13MP का सिंगल रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

अन्य समाचार