सस्ते में खरीदें गोल्ड क्वाइन, गीज़र, मिक्सर, ये है तरीका

लाइफस्टाइल न्यूज डेस्क।। दिवाली का फेस्टिव सीज़न चल रहा है. ऐसे में हम लोग तरह तरह की खरीदारी करते हैं. खासकर दीपावली के पहले पड़ने वाले धनतेरस पर खूब खरीदारी होती है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि आप अपने लोगों को कौन से इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स गिफ्ट कर सकते हैं और कुछ खास सामान पर कितना डिस्काउंट पा सकते हैं.

गोल्ड/सिल्वर क्वाइन- धनतेरस के मौके पर लोग खास तौर पर गोल्ड और सिल्वर क्वाइन्स या बार खरीदते हैं. कुछ लोग अपने लोगों को गिफ्ट भी करते हैं. ऐसे में अगर आप भी गोल्ड या सिल्वर क्वाइन्स खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न से आप 20 परसेंट के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. यहां आपको अपनी पसंद के प्यूरिटी वाले गोल्ड क्वाइन मिलेंगे.
मिक्सर ग्राइंडर- अमेज़न पर ही किचन के सामान पर 70 फीसदी तक की छूट मिल रही है. साथ ही 250 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. तो अगर आप जूसर मिक्सर लेना चाहते हैं, तो इस पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल जाएगा.
कुकवेयर/फ्लास्क/बॉटल- धनतेरस के दिन बर्तनों की खरीददारी काफी बड़े पैमाने पर होती है. तो अगर आप कुकवेयर खरीदना चाहते हैं तो यह आपको अमेज़न पर 40 परसेंट के ऑफ पर मिल जाएगा. इसी तरह से फ्लास्क या बॉटल की खरीददारी पर भी 40 परसेंट का ऑफ मिल रहा है.
फैन- पंखे भी आपको अमेज़न पर काफी सस्ते में मिल रहे है. अमेज़न पर 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पंखे उपलब्ध हैं.

अन्य समाचार