Free Fire में मुफ्त डायमंड्स पाने के 3 बढ़िया तरीके

इस आर्टिकल में हम Free Fire में मुफ्त डायमंड्स पाने के 3 सबसे बढ़िया तरीके बताने वाले हैं। इन तरीकों का इस्तेमाल दुनिया में करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा किया जाता है। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Garena Free Fire एक शूटिंग बैटल रॉयल गेम है। इस गेम के अंदर कुल 50 खिलाड़ियों को एक खुले मैदान पर हवाई जहाज से अपनी पसंदीदा जगह पर उतारा जाता है। उसके बाद पुरे मैप में ढेर सारी जगहों को एक्स्प्लोर करने के बाद खिलाड़ियों को ताकतवर हथियार जैसे गन्स, और अन्य आउटलिट को सर्वाइव करने के लिए उठाना पड़ता है। एक गेम कुल 15 मिनट का होता है, जो प्लेयर लास्ट तक सभी दुश्मनों को कील करने के बाद बचता है उस खिलाड़ी का बूयाह होता है।
Free Fire गेम के अंदर इनाम और आइटम्स को परचेस करने के लिए डायमंड्स की जरूरत पड़ती है। मौजूदा समय में इन-गेम अनेक रिवॉर्ड्स मौजदू है। जो प्लेयर्स डायमंड्स नहीं खरीद सकते हैं। वह नीचे मौजदू तीनों तरीकों का उपयोग करके करेंसी को मुफ्त में प्राप्त करें।
Free Fire में मुफ्त डायमंड्स पाने के 3 बढ़िया तरीके
#1 - Google Opinion Reward
Google Opinion Reward यह गूगल के डेवेल्पर्स द्वारा बनाया गया APK है। इस एप्लिकेशन का इस्तेमाल 50 मिलियन से ज्यादा खिलाड़ियों के द्वारा किया जाता है। प्लेयर्स को APK के भीतर सर्वें, और अन्य कार्य कराए जाते हैं। जिन्हें पूरा करके अनेक Reward, Credit और Gift Card को जीत सकते हैं। उसके बाद इन सभी को डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए यूज कर सकते हैं। Google Opinion Reward को यहां टच करके डाउनलोड करें।
#2 - Poll Pay
Poll Pay यह ऐप कुल 12 MB की है, जिसे करोड़ों खिलाड़ियों द्वारा डाउनलोड किया गया है। Poll Pay पर खिलाड़ियों को सर्वे प्रदान किये जाते हैं जिन्हें पुरे करने के बाद खिलाड़ी को इनाम प्राप्त होता है। ये इनाम काफी एक्सपेंसिव होते हैं। जिन्हें मुफ्त में डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। - Free Fire में इमोट्स, गन स्किन, पांडा पेट और अन्य आइटम मुफ्त में कैसे हासिल कर सकते हैं?
#3 - Amazing Rewards
Free Fire में मुफ्त डायमंड्स प्राप्त करने के लिए Amazing Rewards सबसे बढ़िया ऑप्शन है। प्लेयर्स डायरेक्ट लॉगिन करके अकाउंट बनाए। उसके बाद इवेंट में लाइव स्ट्रीम को देखें। हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को तुरंत इनाम और आइटम प्राप्त होते हैं। - Free Fire में मुफ्त मैजिक क्यूब कब और कैसे मिलेगा, जानिए पूरी डिटेल्स

अन्य समाचार