आईओएस 14 में बदलाव के बाद भारत में एप्पल यूजर्स ई-कॉमर्स ऐप पर कर रहे अधिक खरीदारी

मोबाइल एट्रिब्यूशन मार्केटिंग एनालिटिक्स प्रदाता, ऐप्सफ्लायर के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि अपने डिजिटल जीवन में डेटा गोपनीयता के बारे में चिंतित संपन्न उपयोगकर्ता अब एप्पल के साथ अपनी पहली ई-कॉमर्स खरीदारी करने में अधिक सहज हो सकते हैं यह जानते हुए कि आईओएस अब उपभोक्ताओं को अधिक सख्त नियंत्रण देता है।

निष्कर्षो से पता चलता है, कुल मिलाकर, 2021 में अधिकांश संभावित उपभोक्ता पहले ही भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं में परिवर्तित हो चुके हैं।
इन ईकॉमर्स ऐप पर खरीदारी राजस्व में विशेष रूप से भारत में कोविड-19 के शुरुआती झटके के बाद स्थायी वृद्धि हुई है।
यह आगाह किया गया कि भारतीय ई-कॉमर्स ने ऐप इंस्टॉल में भारी वृद्धि की है, लेकिन मार्किटर्स को देश में स्थायी रूप से उच्च धोखाधड़ी दर से सावधान रहना चाहिए।
भारत में, 2021 की दूसरी तिमाही में समग्र इंस्टालेशन 2020 की दूसरी तिमाही की तुलना में साल-दर-साल 3 गुना बढ़ गया।
रिपोर्ट के लिए, एप्सफ्लायर ने 1.7 बिलियन ई-कॉमर्स ऐप इंस्टॉल (जनवरी 2020-जुलाई 2021), 920 ई-कॉमर्स ऐप प्रति माह कम से कम 3,000 इंस्टॉल 9 बिलियन ई-कॉमर्स ऐप रीमार्केटिंग रूपांतरण (जनवरी 2020-जुलाई 2021) का अध्ययन किया।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार