BGMI (Battlegrounds Mobile India) : 30 अद्भुद हिन्दी निकनेम की लिस्ट

इस आर्टिकल में हम (BGMI) Battlegrounds Mobile India में 30 अद्भुद हिन्दी निकनेम की लिस्ट के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हर प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी रैंडम निकनेम का चयन करके अपनी प्रोफाइल में इस्तेमाल कर सकते हैं। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

BGMI यानि की दुनिया का सबसे अद्भुद फीचर्स प्रदान करने वाला शूटिंग बैटल रॉयल गेम Krafton की कंपनी ने अगस्त महीने में लॉन्च किया था। वर्तमान समय में इस शूटिंग गेम को 70+ मिलियन खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है। यह कंपनी विदेशी है जो दुनिया में BR गेम को पसंद करने वाले खिलाड़ियों शानदार अनुभव प्रदान करने का प्रयास करती रहती है। इन-गेम खिलाड़ियों की प्रोफाइल भी होती है जिसे गेम के भीतर खिलाड़ी की पहचान कहते हैं।
Battlegrounds Mobile India में खिलाड़ियों के लिए निकनेम का ऑप्शन होता है। अधिकांश प्लेयर्स गेम के अंदर अंग्रेजी से बने निकनेम का इस्तेमाल करते हैं। खैर, सभी खिलाड़ियों से अलग दिखने के लिए और कील फिट में नोटिस होने के लिए खिलाड़ियों को नीचे 30 अद्भुद हिन्दी निकनेम की लिस्ट लेकर आए है। - PUBG: New State 11 नवम्बर 2021 को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जाएगा
BGMI (Battlegrounds Mobile India) : 30 अद्भुद हिन्दी निकनेम की लिस्ट
BGMI की प्रोफाइल में हिन्दी निकनेम इस्तेमाल करने के लिए 30 फेंसी और सिम्बॉल्स के साथ बने IGN की लिस्ट मौजदू है। इन सभी को प्लेयर्स अपनी प्रोफाइल में इस्तेमाल कर सकते हैं।
ये सभी निकनेम को प्लेयर्स अपनी Battlegrounds Mobile India प्रोफाइल में रिनेम कार्ड का इस्तेमाल करके चेंज कर सकते हैं। अगर ये निकनेम भी पसंद नहीं आते हैं तो खिलाड़ियों को फोंट्स और सिम्बॉल्स के साथ अच्छे नाम प्रदान करने वाली वेबसाइट पर जाने के लिए यहां सकते हैं। - Free Fire में 26 अक्टूबर 2021 के Redeem Codes

अन्य समाचार