Garena Free Fire: दिवाली इवेंट में हिस्सा लेकर मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड्स कैसे अनलॉक करें?

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire में दिवाली इवेंट में हिस्सा लेकर मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड्स को कैसे प्राप्त कर सकते हैं। इन रिवॉर्ड्स को प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को कौन-से मिशन्स को पूरा करना पड़ेगा। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक पढ़े।

Free Fire इन-गेम सीजन के दौर पर इवेंट पेश करता रहता है। कुछ ही दिनों के अंदर दिवाली का त्यौहार आने वाला है तो डेवेल्पर्स ने दिवाली इवेंट पेश किया है। इस इवेंट में प्लेयर्स को महंगे इनाम बिना किसी डायमंड्स खर्च करने पर प्राप्त हो जाएंगे। ये इवेंट खिलाड़ियों के लिए इन-गेम 7 नवम्बर तक मौजूद रहने वाला है। खिलाड़ियों के लिए काफी एक्सपेंसिव रिवॉर्ड्स के ऑप्शन अवेलेबल है।
गरेना प्रत्येक इवेंट में आइटम्स को प्राप्त करने के लिए कुछ शर्त रखता है। इस इवेंट में भी खिलाड़ियों को मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड को हासिल करने के लिए मिशन्स को पूरा करना पड़ेगा। मिशन पूरा करके प्लेयर्स अपने आइटम को अनलॉक कर सकता है।- Free Fire में मुफ्त मैजिक क्यूब कब और कैसे मिलेगा, जानिए पूरी डिटेल्स
Garena Free Fire: दिवाली इवेंट में हिस्सा लेकर मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड्स कैसे अनलॉक करें?
Garena Free Fire में इस इवेंट को 25 अक्टूबर 2021 को पेश किया गया था। यह 7 नवम्बर 2021 तक मौजूदा है। प्लेयर्स मिशन्स पुरे करके माइलस्टोन ब्रेक करें। उसके बाद प्राप्त आइटम को अनलॉक कर सकते हैं। इस इवेंट में खिलाड़ियों के लिए सौन्दर्य स्किन्स और खास रिवॉर्ड मौजूद है। जैसे यूनिक पेट्स और लिजेंड्री स्टैट्स के साथ गन स्किन्स आदि। इन सभी को मिशन्स के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं।
खिलाड़ियों को चार्ज इवेंट एक्सेस करना पड़ेगा। उसके बाद स्क्रीन पर गन स्किन्स और अन्य जानकारी का पेज खुल जाएगा। राइट साइड खिलाड़ियों को डेली मिशन्स दिख जाएंगे। इन मिशन्स को पूरा करके रिवॉर्ड अनलॉक करना पड़ेगा। नीचे मिशन्स देख सकते हैं:
ये सभी मिशन्स को पूरा करके खिलाड़ियों को चार्ज प्राप्त होते हैं। उसके बाद लेफ्ट साइड में खिलाड़ियों को टीम टोटल चार्ज का ऑप्शन दिख जाएगा। सबसे हाई चार्ज 300 है। सुपर चार्ज करने में खिलाड़ियों को लेजेंड्री स्किन्स प्राप्त हो सकती है। नीचे चार्ज के ऑप्शन देख सकते हैं:
ये तीनों अनलॉक और चार्ज में खिलाड़ियों को महंगे रिवॉर्ड्स प्राप्त होते हैं। राइट साइड में मौजूद सभी मिशन्स को पूरा करके प्लेयर्स ढेर सारे चार्ज को कलेक्ट करें। उसके बाद लेफ्ट साइड से आइटम और इनाम को अनलॉक कर सकते हैं। - Free Fire में Unique और Cool निकनेम कैसे प्राप्त करें?

अन्य समाचार