Samsung Live Shopping Offer आज से शुरू, Galaxy Watch, टैब, TV सहित इन डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली, Samsung Live Shopping Offer: जहां एक तरफ ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए Flipkart Big Diwali Sale का आयोजन किया है। वहीं दूसरी तरफ सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने चार दिवसीय फेस्टिव लाइव शॉपिंग इवेंट की घोषणा की है। सैमसंग लाइव शॉपिंग (Samsung Live Shopping Offer) आज यानी, 27 अक्टूबर से लेकर 30 अक्टूबर तक लाइव रहेगी। सैमसंग लाइव शॉपिंग ऑफर को यूट्यूब और फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, हर दिन रात 7 बजे से 7.30 बजे के दौरान Samsung Live Events होंगे। कंपनी की तरफ से किसी एक प्रोडक्ट पर शानदार डिस्काउंट ऑफर किया जायेगा।

लाइव सेल इवेंट के दौरान, गैलेक्सी वॉच 4, गैलेक्सी टैब एस7+, गैलेक्सी टैब एस7 एफई, डिजी-टच कूल रेंज के रेफ्रिजरेटर को कम कीमत में खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि Samsung का Live Event कंपनी के ऑफिशियल YouTube और Facebook चैनल पर होगा। इसके साथ ही ग्राहक इसका लुत्फ samsung.com/in/live वेबसाइट के जरिए भी उठा पाएंगे। यह एक लिमिटेड ऑफर होगा, जो रात 12 बजे तक ही वैलिड रहेगा।
Galaxy 4 सीरीज की बिक्री पहले दिन यानी आज लाइव-स्ट्रीम की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर लाइव शॉपिंग इवेंट के दौरान रियायती कीमतों पर डिवाइस पेश करेगी। याद करने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 40 मिमी और 44 मिमी मॉडल (केवल ब्लूटूथ) में आता है, जिसकी कीमत क्रमशः 23,999 रुपये और 26,999 रुपये है। वहीं एलटीई वेरियंट की कीमत 28,999 रुपये है।
दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक ब्लूटूथ मॉडल 40 मिमी आकार 23,999 रुपये में आता है जबकि 44 मिमी की कीमत 26,999 रुपये है। 28 अक्टूबर को कंपनी Samsung Neo QLED और The Sero Television को लाइव सेल के लिए पेश करेगी।
सैमसंग लाइव शॉपिंग के आखिरी दिन आप सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7+ और एस7 एफई को कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। अभी Galaxy Tab S7+ की कीमत 79,999 रुपये है। दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 FE, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था, 64GB स्टोरेज के साथ सिंगल 4GB रैम में आता है। यह डिवाइस 41,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

अन्य समाचार