5,000mAh की बैटरी,शानदार लुक और बेहतर डिस्प्ले वाले इस Smartphone ने जीता सबका दिल, कीमत जानकर नहीं कर पाएंगे यकीन

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने आधिकारिक तौर पर बाजार में अपने नए Infinix Smart 6 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। स्मार्ट 6 इंफिनिक्स स्मार्ट 5 का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन की कीमत 120 डॉलर (करीब 9 हजार रुपये) है। तोआइए जानते हैं डीटेल।

Infinix Smart 6 के फीचर्स
इनिफिनिक्स स्मार्ट 6 स्मार्टफोन में 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का बड़ा आईपीएस एलसीडी नॉच डिस्प्ले है। यह UNISOC SC9863A प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है। फोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर चलता है। डिवाइस 4जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और इसमें डुअल सिम सपोर्ट है। इसमें 10W चार्जिंग स्पीड के साथ 5,000mAh की बैटरी है। इसमें एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।
फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 0.08 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन फिलहाल सीमित बाजारों में उपलब्ध है। फोन ब्लैक, ग्रीन, ब्लू और पर्पल जैसे कई कलर ऑप्शन में आता है।

अन्य समाचार