फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए अंडमान पहुंची Kangana Ranaut का स्थानीय लोगों ने लोकगीत गाकर किया स्वागत

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. कभी अपने बेबाक बयानों से तो कभी अपने फिल्मों के चुनाव की वजह से. कंगना इस समय बॉलीवुड को टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उनके पास फिल्मों की लंबी लिस्ट हैं कुछ पर वो काम कर रही हैं और कुछ पर भविष्य में करेंगी. उन्हीं में से एक फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वो अंडमान निकोबार पहुंची हैं.

तेजस की शूटिंग के लिए पहुंची अंडमान
कंगना ने 2 दिन पहले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह का हिस्सा बानी थीं. वहां उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इस समारोह के तुरंत बाद बिना किसी ब्रेक के कंगना अंडमान के लिए निकल गईं. अंडमान पहुंचने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बताया. वो वहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग के सिलसिले में गई हुई हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर की. जिसमें वो अंडमान के दौरान को हर जानकारी अपने फैंस से साझा करती नजर आईं.

कंगना ने अपनी एक स्टोरी पर हेलीकॉप्टर के तरफ जाती हुई तस्वीर लगाई जिससे वो अंडमान किनोर जाने वाली थीं. उस दौरान वो व्हाइट ड्रेस में सर पर हैट पहने दिखाई दीं. दूसरी स्टोरी में उन्होंने अंडमान के नजारे हेलीकॉप्टर से शेयर किए जिसमें हर तरफ नीला ही नीला नजारा दिखाई दे रहा था. उसकी अगली स्टोरी में कंगना ने अपने वेलकम की एक वीडियो शेयर की जिसमें वहां से स्थानीय लोग उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं.
लोकगीत गाकर किया स्वागत

कंगना के स्वागत में वहां के लोग स्थानीय भाषा मे लोकगीत गाते हुए सुनाई दे रहे हैं. कंगना को म्यूजिकल वेलकम कोय जा रहा है. वहां के लोग उन्हें बूके और नारियल पानी दे रहे हैं. कंगना से खूबसूरत स्वागत कहा. कंगना के लिए वहां के लोगों ने निकोबारी भाषा में Inlontihi गाना गाया. कंगना इस स्वागत से बहुत उत्साहित नजर आईं और उन्होंने वहां के लोगों का धन्यवाद भी किया.
आपको बता दें, कंगना अंडमान निकोबार पहुंच कर सेलुलर जेल भी गईं थी. वहां वो उस सेल में भी गईं जहां वीर सावरकर को काला पानी की सजा मिली थी. इससे जुड़ी तस्वीरें और वहां का अनुभव भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.
निर्देशक Vishal Bhardwaj ने सोशल मीडिया पर शेयर की एक गजरा बेचने वाली की इमोशनल स्टोरी, प्रियंका चोपड़ा ने की तारीफ
अभिनेत्री सेहनूर ने की भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की तारीफ, कहा- उनके साथ काम करना एक बड़ी उपलब्धि है

अन्य समाचार