अपनी शादी में Sabyasachi का लहंगा पहनेंगी कैटरीना! जल्द बजेगी शहनाई

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बी-टाउन के चर्चित कपल एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरें हैं कि दोनों इसी साल दिसंबर के महीने में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं जिसकी तैयारी दोनों ने शुरु कर दी है।

वहीं इंटरनेट पर ऐसी भी खबरें चल रही हैं कि दोनों कपल अपनी शादी का जोड़ा मशहूर डिजाइनर सभयसाची से डिजाइन करवाएंगे। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि दोनों शादी करने वाले हैं।

कैटरीना के साथ अफेयर पर बोले विक्की बता दें कि एक बार एक एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने बताया था कि 'जब मेरे और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरके बारे में मेरे मम्मी पापा को पता चला तो उनका रियेक्शन काफी हैरान करने वाला था। जब मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में एक लिंकअप की खबर थी। मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे। वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं। मैंने पेपर खोला और पढ़ा। मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे। वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे । रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है मैंने कहा कि मुझे भी नहीं पता ये क्या हो रहा ह।. मैं बस कहूंगा कि ये सब अफवाह है।'

अन्य समाचार