PAK vs NZ: "निकलो यहाँ से..." लाइव शो के दौरान पाकिस्तानी एंकर ने की शोएब अख्तर की बेईज्जती, जानिए पूरा मामला

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर और दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार शोएब अख्तर को पीटीवी के एक लाइव स्पोर्ट्स शो के दौरान एंकर डॉ. नौमान नियाज ने जाने के लिए कह दिया. इस पूरे मामले के बाद से एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. इस मामले की जानकारी अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट शेयर करते हुए दी है. दरअसल जब आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में 26 अक्टूबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा था, उस समय पीटीवी पर एक स्पोर्ट्स लाइव शो चल रहा था जिसमें शोएब अख्तर, विव रिचर्ड्स और सना मीर जैसे बड़े नाम मौजूद थे.

लाइव शो छोड़ कर चले गए अख्तर
दरअसल शो के दौरान नौमान ने किसी बात पर शोएब अख्तर को शो छोड़कर जाने के लिए कहा और उनके ऐसा कहते ही लाइव शो में ब्रेक ले लिया गया. इसके बाद जब दोबारा शो शुरू हुआ, तो शोएब अख्तर ने कहा कि, 'जिस तरह नैशनल टीवी पर मेरे साथ व्यवहार किया गया है, मुझे नहीं लगता कि मुझे इस शो का हिस्सा होना चाहिए और मैं पीटीवी से इस्तीफा दे रहा हूं.' इतना कहते ही वो वहां से चले गए.
WOW!!!! Shoaib Akhtar just walks out of PTV Sports during live show. &dhapos;jis tarah national TV par mere sath behave kiya gaya hai, I don&dhapos;t think I should be sitting here. I am resigning from PTV&dhapos; Right thing to do after Dr Nauman Niaz insulting a national hero on national TV.  https://t.co/vmA0BtbaDU pic.twitter.com/EPuqzweoqr
— Hassan (@iamhassan9) October 26, 2021
Oh boy Fight between Shoaib Akhtar n Dr NN: pic.twitter.com/tEJvzo9NQy
— Hassan (@iamhassan9) October 26, 2021
अख्तर ने ट्विटर पर जारी किया एक विडियो
लाइव शो के दौरान नौमान का अख्तर को बाहर जाने के लिए कहना और फिर बीच शो से अख्तर का जाना, ये दोनों विडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं. हालांकि इसी बीच अख्तर ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक विडियो शेयर कर इस पूरे मामले की जानकारी दी है.
Multiple clips are circulating on social media so I thought I shud clarify. pic.twitter.com/ob8cnbvf90
— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) October 26, 2021

अन्य समाचार