BB15: करण कुंद्रा को आई Ex गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर की याद, शमिता से की तुलना

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) धमाल मचा रहे हैं. अब तक वो शो के सबसे मजबूत प्लेयर के रूप में गिने जा रहे हैं. यहां तक कि पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें किंग मेकर तक कह दिया था. शो में उनकी और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. करण कुंद्रा ने अकासा के सामने खुलासा भी किया था कि तेजस्वी प्रकाश उनकी क्रश हैं. वहीं, करण कुंद्रा अब शो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के बारे में चर्चा करते नजर आए. उन्होंने अनुषा दांडेकर की तुलना शमिता शेट्टी से की.

पिछले एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी अपनी लव लाइफ के बारे में बातें कर रहे थे. इस दौरान करण कुंद्रा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि प्रतीक को लगता था कि उनका शमिता के साथ कनेक्शन बन सकता है, क्योंकि अनुषा दांडेकर और शमिता के बीच काफी कुछ एक जैसा है.
करण की इस बात पर तेजस्वी प्रकाश ने हामी भरते हुए कहा कि दोनों के कलर्ड हेयर हैं और बॉडी भी काफी हद तक एक जैसी है. बात करने का तरीका भी काफी कुछ मिलता जुलता है. इस पर करण कुंद्रा ने कहा कि दोनों की काफी क्वालिटी मिलती है. दोनों ही ईमानदार हैं, दोनों का इमोशनल साइड एक जैसा है और कुछ करने की ठान लेने के बाद गिव ना करना एटिट्यूड है.
वहीं, बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा की लव लाइफ लगता है एक बार फिर शुरू होने वाली है. उन्होंने इस बात को कॉन्फेस किया है कि तेजस्वी प्रकाश उनकी क्रश हैं. उन्होंने ये बातें अकासा के साथ शेयर की थी. उनकी बातों को सुनकर अकासा ने कहा कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी के मन भी उनके लिए फीलिंग्स है.
करण कुंद्रा अकासा से तेजस्वी प्रकाश के बारे में बातें करते हुए कहते हैं- तुम पहले से ही जानती हो मुझे उस पर (तेजस्वी प्रकाश) क्रश है. वो थोड़ी सी कॉमेडियन है, बहुत ज्यादा क्यूट भी है. अच्छी बंदी है वो. अकासा साथ ही कहती हैं कि उन्हें लगा था कि सिर्फ तेजस्वी के ही मन में फीलिंग्स है. हालांकि, करण कहते हैं कि तेजस्वी के मन में ऐसा कुछ नहीं है.

अन्य समाचार