बजरंगी 2 के इवेंट में सुपरस्टार यश ने मचाया धमाल

यश ने उन सभी को याद किया जिन्होंने उनके करियर में उनका समर्थन किया यहां तक कि जिम ट्रेनर को किट्टी सर कहकर संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि मैंने थिएटर में बजरंगी 1 को एक प्रशंसक के रूप में देखा था मैं यहां भी सीनियर एक्टर शिवराजकुमार जी के प्रशंसक के रूप में भी आया हूं। स्कूल के दिनों से मैं उनकी फिल्मों को देखकर उनकी तरह नाचने लड़ने की कोशिश करता था।
फिल्म उद्योग में सफलता के बाद प्रतिभा को पहचानना आम बात है। हमें भ्रम में नहीं रहना चाहिए। शिवराजकुमार पुनीत राजकुमार ने जूनियर्स के साथ अच्छा व्यवहार करने की सर्वोच्च परंपरा बनाए रखी है। आपके मन में उन लोगों के लिए एक विशेष स्थान होता है, जो आपके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं, जब आप कुछ भी नहीं होते हैं।
उन्होंने कहा कि सफलता के बाद पूरी दुनिया आपके पीछे आती है, सबसे ज्यादा सम्मान उन्हें जाता है जिन्होंने फेम के पहले आपका सम्मान किया है।
बजरंगी 2 दिवाली रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में नायक के रूप में हैट्रिक हीरो शिवराजकुमार मुख्य अभिनेत्री के रूप में भावना मेनन हैं। श्रुति खलनायक की भूमिका निभा रही हैं फिल्म का निर्देशन हर्ष ने किया है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार