तीर्थ से लौटकर सामंथा की बेटियों के अभिभावकों को धमाकेदार सलाह, बेटियों को सिखाएं ये ताकि वो मुक्का.

साउथ इंडियन एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के अलग होने की खबर ने हर किसी को अचंभे में डाल दिया था. इस खबर से जहां कई फैंस दुखी थे तो कई यूजर्स ने समांथा को ट्रोल किया था. चैतन्य से अपने अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद सामंथा ने अपने काम से ब्रेक लिया था और वो बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री की यात्रा पर चली गई थीं.

एक्ट्रेस अब अपने काम पर वापस आ गई हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुद से प्यार करने के बारे में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जो चर्चा का विषय बन गया है.
माता-पिता को दी सलाह
समांथा ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ खास पोस्ट शेयर करते हुए सभी माता पिताओं के लिए एक खास मैसेज लिखा है "अपनी बेटियों को इतना सक्षम बनाएं कि आपको चिंता न करनी पड़े कि कौन उससे शादी करेगा. उसकी शादी के दिन के लिए रुपए बचाने के बजाय, उसकी पढ़ाई में खर्च करें और सबसे जरूरी, उसको शादी के लिए तैयार करने के बजाय उसे खुद के लिए तैयार करें. उसे सेल्फ कॉन्फिडेंस सिखाएं ताकि जब उसको जरूरत पड़े तो वो किसी के मुंह पर मुक्का मार सके".
सामंथा का पोस्ट
यूट्यूब चैनल पर किया मानहानि केस
आपको बता दें जब समांथा और चैतन्या का अलगाव हुआ था तो इस पर कई यूट्यूब चैनल्स द्वार समांथा के बारे में काफी कुछ ऐसा दिखाया गया जो समांथा को नागवार गुजरा. बताया जा रहा है जिसके चलते हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ यूट्यूब चैनलों के खिलाफ अपने बारे में अप्रिय कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए मानहानि के मामले दर्ज किए हैं. सुमन टीवी, तेलुगु पॉपुलर टीवी और कुछ और यूट्यूब चैनलों को सामंथा द्वारा उनकी छवि को खराब करने के लिए कानूनी नोटिस भेजे गए है.
सामंथा ने किए बद्रीनाथ धाम के दर्शन
सालगिरह से पहले अलग हुई जोड़ी
नागा चैतन्य और सामंथा जिन्हें कपल गोल्स का प्रतीक माना जाता था. उन्होंने अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी के चार दिन पहले अपनी शादी तोड़ दी थी. दोनों की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी की खबरें पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. तलाक के बाद एक्ट्रेस अपने आप को काम में बिजी रखने को कोशिश कर रही हैं और हाल ही वो चार धाम की यात्रा पर निकलीं जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. सामंथा ने अपनी चार धाम की यात्रा का अनुभव फैंस के साथ साझा किया है.
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने की राजनीति में एंट्री, कांग्रेस पार्टी में हुईं शामिल

अन्य समाचार