पहलाज निहलानी के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा नया चेहरा

फिल्म का शेड्यूल जल्द पूरा किया जाएगा, फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन काम जल्द ही शुरु होगा। फिल्म में बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री करने वाला एक नया चेहरा नजर आएगा।

इससे पहले भी पहलाज ने उद्योग के लिए कई चेहरों को पेश किया है, जिन्होंने भारी लोकप्रियता हासिल की। उसी के बारे में बात करते हुए, निमार्ता पूर्व-सेंसर बोर्ड के प्रमुख ने कहा कि मैंने हमेशा उद्योग में नई प्रतिभाओं को पेश करके बहुत खुशी गर्व महसूस किया है। गोविंदा, चंकी पांडे, नीलम दिव्या भारती जैसे कई कलाकारों ने मेरे साथ अपना सिनेमाई सफर शुरू किया था, इस बात की मुझे बहुत खुशी होती है।
बेहद उत्साहित पहलाज ने आगे कहा कि हम अपनी अपकमिंग फिल्म अनारी इज बैक की शूटिंग जल्द खत्म करने वाले हैं। मैं इंडस्ट्री में एक नए चेहरे को पेश करने के लिए उत्साहित हूं।
अनारी इज बैक जो दो साल के अंतराल के बाद पहलाज की पहली परियोजना है, इस साल जनवरी में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी लखनऊ आसपास के इलाकों में बड़े पैमाने पर फिल्म को शूट किया गया है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार