This Week Releasing : OTT पर हो रही हैं शानदार फिल्में रिलीज, किस फिल्म को कहां देखें, यहां जानें पूरी बात

बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई फिल्में होने जा रही हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स,अमेजन प्राइम, डिज्नी हॉटस्टार,जी5 पर 29 अक्टूबर को रिलीज. जिनकी लिस्ट कुछ इस तरह है.

आफत ए इश्क (ज़ी 5)
ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, ‘आफत-ए-इश्क’ लल्लो और उसके सच्चे प्यार की तलाश की कहानी है. ये एक डार्क ड्रामा कॉमेडी है.आफत-ए-इश्क में एलिमेंट्स के साथ एक दिलचस्प कांसेप्ट है ZEE5 पुरस्कार प्राप्त अंतरराष्ट्रीय हंगेरियन फिल्म ‘लिजा, द फॉक्स-फेयरी’ के भारतीय रूपांतरण ‘आफत-ए-इश्क’ का निर्देशन इंद्रजीत नट्टोजी ने किया है.फिल्म में नेहा शर्मा के साथ ही दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.’आफत-ए-इश्क’ का प्रीमियर 29 अक्टूबर 2021 को होगा.
हम दो हमारे दो (डिज्नी हॉटस्टार)
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘हम दो हमारे दो’ फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े पर है. ये कपल अपने लिए मां-बाप को गोद लेना चाहते हैं. ये एक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा फिल्म होगी.मेकर्स को उम्मीद है ये अनोखा आइडिया फिल्म के प्रति लोगों को आकर्षित करेगा.फिल्म में राजकुमार व कृति सेनन के अलावा रत्ना पाठक शाह और परेश रावल अहम भूमिका निभाते दिखेंगे.ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.
'डायबुक' (अमेजन प्राइम वीडियो)
इमरान हाशमी स्टारर हॉरर थ्रिलर 'डायबुक' की चर्चाएं बीते काफी दिनों से हो रही है. बता दें कि 'डायबुक सुपरहिट मलयालम फिल्म 'एज्रा' (2017) की ऑफिशियल रीमेक है. जिसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका निर्देशन जय कृष्णन ने किया है.
कॉल माय एजेंट (नेटफ्लिक्स)
शाद अली के निर्देशन में बनी ' कॉल माय एजेंट' एक वेब सीरिज है और ये भी 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. यह वेब सीरीज एक फ्रांसीसी भाषा की कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ 'डिक्स पौर सेंट' से इंस्पायर्ड है.नेटफ्लिक्स के नए शो में रजत कपूर, सोनी राजदान, दीया मिर्जा, आहना कुमरा और आयुष मेहरा सहित कई स्टार्स हैं. सीरीज को अब्बास अजीज दलाल और हुसैन दलाल ने लिखा है.
आर्मी ऑफ थीव्स (नेटफ्लिक्स)
हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी ऑफ थीव्स’ भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.ये एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है.इस फिल्म को लेकर भी काफी टाइम से बज क्रिएट है ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि एक साथ इतनी फिल्म और वेब सीरीज जब एक साथ रिलीज होंगी तो कौनसी जीतेगी दर्शकों का दिल.
यश दासगुप्ता के साथ कश्मीर में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं नुसरत जहां, शेयर किया वीडियो

अन्य समाचार