जब सुंदर पिचाई वीडियो कॉल पर खुद को अनम्यूट करना भूल गए, देखें...

Google Sundar Pichai कोरोना संकट के दौरान हम सभी वीडियो कॉल के लिए मजबूर हुए है. वीडियो कॉल के दौरान हम सभी कभी न कभी जाने-अनजाने में खुद को अनम्यूट करना भूल गए होंगे. कुछ ऐसा ही वाक्या गूगल के सीईओ (CEO) सुंदर पिचाई ने साथ भी हुआ. वीडियो कॉल के दौरान सुंदर पिचई गलती से अपना माइक अम्यूट करना भूल गए.

सुंदर पिचई YouTube की 'डियर अर्थ' श्रृंखला के हिस्से के रूप में गूगल मीट पर मपेट के किरदार केर्मिट द फ्रॉग के साथ चैट कर रहे थे. इसी दौरान वे अपना माइक अनम्यूट करना भूल गए थे. पिचाई ने आज ट्वीट किया, हमेशा अनम्यूट करना याद रखें. साथ ही चैट में शामिल होने के लिए केर्मिट द फ्रॉग को धन्यवाद दिया. उन्होंने बातचीत का वीडियो भी शेयर किया.
बातचीत की शुरुआत करते हुए केर्मिट ने कहा, हाय, सुंदर. जिसपर गूगल सीईओ ने जवाब दिया. हालांकि, उन्होंने कुछ सेकंड के लिए अपने माइक को म्यूट पर छोड़ दिया था. केर्मिट द फ्रॉग ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि सुंदर, मुझे लगता है कि आप म्यूट हैं. वाह, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं गूगल के सीईओ से बात कर रहा हूं और वह मौन हैं.
हालांकि, चैट में सुंदर पिचई केवल 11 सेकंड के लिए खुद को अनम्यूट हुए और इसके लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा, सॉरी केर्मिट द फ्रॉग, मैं म्यूट था और मैंने इस साल इसे हर किसी की तरह कई बार किया है, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा. बातचीत के दौरान, सुंदर पिचाई और केर्मिट द फ्रॉग ने अपने पसंदीदा YouTube वीडियो, हरे होने का क्या अर्थ है, YouTube के 'डियर अर्थ' विशेष के दौरान मपेट के प्रदर्शन के बारे में बात की.
सुंदर पिचाई ने कहा कि वह और उनके बच्चे कई यूट्यूब वीडियो देख रहे हैं और पिज्जा बनाना सीख रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें विज्ञान, फुटबॉल और क्रिकेट हाइलाइट्स पर वीडियो देखना भी पसंद है. केर्मिट ने कहा, मुझे क्रिकेट पसंद है. पिचाई ने जवाब दिया, मुझे लगता है कि मैं एक अलग तरह के क्रिकेट के बारे में बात कर रहा हूं.

अन्य समाचार