कल तहलका मचाने को तैयार ये धाकड़ Smartphone, 6.7 इंच डिस्प्ले से लेकर दमदार कैमरे से होगा लैस

नई दिल्ली। टेक ब्रांड HONOR कल यानी 28 अक्टूबर को चीन में Honor X30i और Honor X30 Max स्मार्टफोन की घोषणा करेगा। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने अपने X30i का पहला प्रोमो वीडियो जारी किया। इस वीडियो में स्मार्टफोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन को दिखाया जा रहा है।

Honor X30i डिजाइन
Honor X30i के प्रोमो वीडियो में एक पावर बटन है, जो एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एम्बेडेड है। इसके बाएं किनारे में सिम स्लॉट है। फोन के ऊपरी किनारे में एक माइक्रोफोन है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है। X30i के बैक पैनल में स्क्वरिश कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश शामिल है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हैंडसेट चार्म सी ब्लू और नाइट ब्लैक रंग में आएगा। कंपनी का दावा है कि X30i का पतलापन 7.45mm और वजन 175 ग्राम है।
Honor X30i : संभावित फीचर्स
अगर लीक्स रिपोर्ट की मानें तो Honor X30i में 6.7 इंच का LCD पैनल होगा, जो 1080 X 2388 पिक्सल का फुल एचडी+ रेजोल्यूशन देता है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर शामिल किया जा सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 22.5W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है। HONOR X30i मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल किया जा सकता है।

अन्य समाचार