New Smart TV: Diwali से पहले लॉन्च हुए ये नए स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और फीचर्स

Diwali 2021: इस दिवाली अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास इन्हें अभी सस्ते में खरीदने का मौका है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर आप इन्हें बेहद कम कीमत पर घर ला सकते हैं.

New Smart TV: दिवाली में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं और इस फेस्टिव सीजन की तैयारियां भी जोरों से चल रही हैं. दिवाली से पहले Thomson और Kodak ने अपने नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. इस दिवाली अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो मौका काफी अच्छा है. कई कंपनियों ने इस फेस्टिव सीजन अपने स्मार्ट टीवी की नई रेंज लॉन्च की है आइए जानते हैं इनकी डिटेल्स.
Thomson ने लॉन्च की नई रेंज Thomson ने आज से शुरू होने वाली 'The Big Diwali Sale' में स्मार्ट टीवी की एक ब्लॉकबस्टर लाइन लॉन्च की है. कंपनी ने अपनी बेहद लोकप्रिय और सफल सीरीज OATHPRO से अपने 3 नए मॉडल 43 OATHPRO MAX, 50 OATHPRO MAX और 55 OATHPRO MAX लॉन्च किए हैं. ये मॉडल विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होंगे.
Thomson के टीवी की कीमत और फीचर्स Thomson के 43 इंच OPMAX9099 टीवी की कीमत 26,999 रुपये है. जबकि 50 इंच OPMAX9077 मॉडल टीवी की कीमत 34,999 रुपये है. तो वहीं Thomson के 55 इंच OPMAX9055 मॉडल की कीमत 38,999 रुपये है. Thomson के OATHPRO MAX मॉडल की कुछ खास खूबियों में शामिल हैं एचडीआर 10+, 40W साउंड आउटपुट, डॉल्बी एमएस 12, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रुसराउंड, बेजल-लेस डिजाइन, एंड्रॉयड 10, गूगल असिस्टेंट, 4k अल्ट्रा एचडी, डुअल-बैंड वाई-फाई. नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव, गूगल प्ले स्टोर. Thomson के ओथप्रो मैक्स सहित 6000 प्लस ऐप्स और गेम्स के साथ आता है. बेजल लेस और एयरस्लिम डिजाइन में उपलब्ध, ये स्मार्ट टीवी रोज गोल्ड कलर और अलॉय स्टैंड में आते हैं और एक बिलियन रंगों के साथ 4K UHD डिस्प्ले की पेशकश करते हैं.
Kodak के टीवी की कीमतें और फीचर्स इसके अलावा Kodak ने भी इस फेस्टिव सीजन के दौरान अपनी सीए प्रो सीरीज के तहत दो नए मॉडल पेश किए हैं. CA PRO सीरीज के तहत दो वेरिएंट में उपलब्ध होंगे, जिनमें 43-इंच और 50-इंच 4K UHD डिस्प्ले के साथ उतारे हैं और ये टीवी फ्लिपकार्ट पर आज से उपलब्ध होंगे. इन टीवी में साउंड क्वालिटी 40W की है, जो कि DTS TruSurround से लैस है. कीमत की बात करें तो Kodak 43 CA PRO की कीमत 27,999 रुपये है जबकि 50 CA PRO की कीमत 33,999 रुपये है.
मिलेगा इन ऐप्स का सपोर्ट इनका बेजल-लेस डिजाइन काफी बेहतर है. टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, Sony LIV और Google Play Store जैसे 6000 से ज्यादा ऐप्स और गेम हैं. ग्राहकों को एक प्रीमियम मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब और Google Play Store के सपोर्ट के साथ रिमोट कंट्रोल को भारत में डिजाइन किया गया है.

Amazon Festival Sale: अपने यूज के लिये या दिवाली पर गिफ्टिंग के लिये एमेजॉन से 500 से हजार रुपये के बीच में खरीदें टॉप क्वालिटी ब्रांडेड वायरलेस हेडफोन
Amazon Festival Sale: नंबर 1 रेटिंग वाले होम थियेटर पर आ गयी बेस्ट डील, एमेजॉन की दिवाली सेल में 10 हजार से ज्यादा की छूट

अन्य समाचार