आर्यन मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने हिरासत में लिया

मुंबई. आर्यन खास केस में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के गवाब किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह जानकारी पुणे पुलिस कमिश्नर ने अमिताभ गुप्ता दी. उन्होंने बताया कि ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में एनसीबी गवाह किरण गोसावी को हिरासत में लिया गया है. तीन दिन पहले गोसावी ने दावा किया था कि वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित मड़ियांव थाने में आत्मसमर्पण करने जा रहा है. वहीं हिरासत में लिए से पहले गोसावी ने प्रभाकर साइल के दावों को झूठा करार दिया. ANI के मुताबिक गोसावी ने कहा- प्रभाकर साइल झूठ बोल रहे हैं. मैं बस इतना अनुरोध करना चाहता हूं कि उनकी सीडीआर रिपोर्ट जारी की जानी चाहिए. मेरी सीडीआर रिपोर्ट या चैट जारी की जा सकती है. प्रभाकर साइल और उनके भाई की सीडीआर रिपोर्ट, साथ ही चैट सामने आए तो सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा.

गोसावी ने कहा- मेरे समर्थन में कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता साथ खड़ा हो.मैं जो मांग कर रहा हूं उसके लिए उन्हें (विपक्ष के नेता) भी पुलिस से निवेदन करना चाहिए. एक बार साइल और उनके भाई की सीडीआर रिपोर्ट सामने आई तो मामला एकदम साफ हो जाएगा.
किरण गोसावी 2 अक्टूबर को क्रूज पर NCB के छापे के दौरान और बाद में आर्यन खान के साथ एजेंसी के दफ्तर में मौजूद थे. दोनों जगहों पर आर्यन खान के साथ उनकी सेल्फी और वीडियो सामने आया था.गोसावी ने इससे पहले कहा था ‘क्रूज पर कार्रवाई होने से पहले मुझे अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी. फिर मैंने एनसीबी को बताया. गोसावी ने दावा किया था कि आर्यन के साथ उन्होंने जो सेल्फी ली वह एनसीबी कार्यालय में नहीं बल्कि एक क्रूज पर ली गई थी.

अन्य समाचार