UPPSC PCS Exams 2021: यूपीपीएससी पीसीएस प्रीलिम्स परीक्षा 2021 की Answer key रिलीज, इस तारीख तक करें ऑब्जेक्शन

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने यूपीपीएससी पीसीएस प्रीलिम्स परीक्षा 2021 की आंसर की जारी कर दी है. आधिकारिक वेबसाइट से ऐसे करें डाउनलोड.

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने यूपीपीएससी पीसीएस प्रीलिम्स परीक्षा 2021 की आंसर की जारी कर दी है. वे कैंडिडेट्स जो इस साल की इस परीक्षा में बैठे हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं और एक तय तिथि के पहले ऑब्जेक्शन भी उठा सकते हैं.
आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करें आंसर की -
कंबाइंड स्टेट/अपर सबऑर्डिनेट सर्विसेस (प्री), असिस्टेंट कंजर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट/रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर सर्विसेस (प्री) एग्जाम 2021 परीक्षा की आंसर की देखने के सिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. ऐसा करने के लिए यूपीपीएससी की ऑफीशियल वेबसाइट का पता है - uppsc.up.nic.in यहां से कैंडिडेट्स आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं.
इस तारीख तक कर सकते हैं ऑब्जेक्शन -
यूपीपीएससी पीसीएस की प्री परीक्षा 2021 की आंसर की 02 नवंबर 2021 तक आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड की जा सकती है. इसके बाद आंसर की हटा दी जाएगी. इसी तरह इन आंसर कीज पर ऑब्जेक्शन भी 03 नवंबर 2021 तक ही किए जा सकते हैं. नोटिस में इस बारे में विस्तार में जानकारी दी है.
जिन प्रश्नों के लिए आप ऑब्जेक्शन उठाएंगे उनके लिए आपको प्रति प्रश्न एक तय फीस देनी होगी. अगर आपका ऑब्जेक्शन सही निकलता है तो फीस आपको वापस होगी वरना नहीं.
ऐसे करें आंसर की डाउनलोड -
Bihar Board Class 12th Exams 2021: बिहार बोर्ड ने क्लास 12 के लिए फिर खोली रजिस्ट्रेशन विंडो, इस तारीख के पहले भर दें फॉर्म
IGNOU December TEE 2021 Date Sheet: इग्नू ने दिसंबर टीईई परीक्षा की टेंटेटिव डेट शीट की रिलीज

अन्य समाचार