आर्यन खान ड्रग केस में 25 करोड़ की डील करने वाला गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार, बड़ी जानकारी !

आर्यन खान ड्रग केस में एक नाम बीते कई दिनों से चर्चा में आ रहा है वो है केपी गोसावी का। मुंबई क्रूज पार्टी के दौरान केपी गोसावी ने ही आर्यन खान को एनसीबी के दफ्तर लेकर पहुंचे थे। साथ ही आर्यन खान के साथ केपी गोसावी की एक सेल्फी भी वायरल हुई थी। यहां तक हाल ही में गिरफ्तारी के बाद एनसीबी के दफ्तर का जो वीडियो वायरल हुआ है।

उसमें आर्यन खान के साथ केपी गोसावी बैठकर उनसे बात करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इसके बाद से केपी गोसावी पूरी तरह से गायब हो गए। इस मामले को लेकर ताजा अपडेट यह आ रही है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी के गवाह केपी गोसावी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मीडिया रिपोर्ट अनुसार केपी गोसावी आर्यन खान की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद फरार चल रहे थे। यह भी सामने आया था कि कैसे एक आरोपी को एनसीबी ड्रग्स केस में छापेमारी और गिरफ्तारी के दौरान अहम भूमिका निभाने के लिए मौजूद रख सकती है। इसकी वजह यह है कि गोसावी पर महाराष्ट्र के पुणे में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार क्रूज ड्रग्स केस मामले में गोसावी प्रमुख गवाह है।
ऐसे में उनका फरार रहना एनसीबी की भूमिका पर सवाल पैदा करता रहा है। गोसावी ने इस केस में अपने गायब होने पर खुद का मत जाहिर करते हुए बोला है कि धमकियों भरे फोन कॉल आ रहे थे। ऐसे में उन्होंने मुंबई छोड़ने का फैसला किया। इसी वजह से उन्होंने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया था। बताया जा रहा है कि गोसावी ने खुद पुलिस के सामने अपना आत्मसमर्पण किया है। बता दें कि आर्यन खान ड्रग केस में केपी गोसावी और आर्यन की सेल्फी वायरल होने के बाद यह मामला उठा था कि कैसे एनसीबी एक आरोपी को इस केस में मुख्य गवाह और जांच में अहम भूमिका निभाने दे सकती है?
केपी गोसावी ने करोड़ों की डील की
केपी गोसावी इस केस में अहम चेहरा इस वजह से भी हैं कि ड्रग केस के एक और गवाह प्रभाकर सैल ने यह जानकारी दी है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर केपी गोसावी ने करोड़ों की डील की है। केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने इसका खुलासा किया है कि क्रूज ड्रग पार्टी में गिरफ्तारी के दौरान गोसावी वहां मौजूद थे।
समीर वानखेड़े को 8 करोड़
प्रभाकर का कहना है कि गोसावी ने आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर लाने के बाद किसी सैम नाम के शख्स के साथ 25 करोड़ की डील फोन पर की थी। जो कि 18 करोड़ में फिक्स करने की योजना बनाई गई थी। केपी गोसावी ने यह कहा था कि इसमें से 8 करोड़ एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को देना होगा।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार