KBC 13: Rajkummar Rao ने शो में दी Amitabh Bachchan को टक्कर, कहा- तुम्हारे पास क्या है?

Shaandaar Shukravaar: हाल ही में सोशल मीडिया पर कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें राजकुमार राव बिग बी के डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं.

Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में आने वाले एपिसोड यानी शानदार शुक्रवार में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कृति सेनन (kriti Sanon) अपनी आने वाली फिल्म हम दो हमारे दो को प्रमोट करने के लिए पहुंचेगे. शो में कृति सेनन अमिताभ बच्चन के साथ कभी डांस तो कभी मस्ती करते दिखाई देंगी. हाल ही में सोनी ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति 13 शानदार शुक्रवार का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कृति अमिताभ को ये बताती हैं कि राजकुमार राव बहुत अच्छी मिमिक्री करते हैं. शो में अमिताभ बच्चन राजकुमार राव के इस टैलेंट से सुनकर चौंक जाते हैं.
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

राजकुमार राव शाहरुख खान और सनी देओल मिमिक्री करते दिए दिखाई
हाल ही में शेयर हुए प्रोमो में कृति सेनन ने कहा, वैनिटी वैन में राजकुमार राव मुझे मिमिक्री करके दिखा रहे थे. जिसके बाद राजकुमार कहते हैं मिमिक्री बाप रे. जिसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि करके दिखा दीजिए सर. राजकुमार बिग से ये कहते दिखाई देते हैं कि सर मैं बचपन में शाहरुख सर की एक्टिंग करता था वो ही करता हूं. राजकुमार राव शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म देवदास का एक डायलॉग बोलकर दिखाते हैं. 'कौन कंबक्त बर्दाश्त करने के लिए पीता है. हम तो इसलिए पीते हैं कि यहां बैठ सकें. तुम्हे देख सकें. तुम्हे बर्दाश्त कर सकें.
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ये देखकर बिग बी कहते हैं कि सनी देओल का एक डायलॉग. इसके बाद राजकुमार राव सनी देओल की फिल्म गदर का डायलॉग बोलते हैं. इसमें थोड़ा और मनोरंजन का तड़का लगाते हुए राजकुमार राव अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म दीवार का सीन करने को कहते है. इस सीन में राजकुमार राव उन्हीं की फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, 'आज मेरे पास बिल्ड‍िंग हैं, प्रॉपर्टी है, बैंक बैलेंस है, बंगला है गाड़ी है तुम्हारे पास क्या है भाई.' इस पर अमिताभ राजकुमार को जवाब में कहते हैं- 'मेरे पास कृति सेनन है'. जिसके बाद दोनों हंस पड़ते हैं.
KBC 13: Kriti Senon को मिली Amitabh Bachchan के हाथ से लिखी चिट्ठी, एक्ट्रेस ने लैमिनेट करवा कर रखी
KBC 13: कंटेस्टेंट ने इस बॉलीवुड स्टार की उतारी हूबहू नकल, Amitabh Bachchan भी रह गए दंग

अन्य समाचार