Vicky Kaushal संग शादी की खबरों पर Katrina Kaif ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पिछले 15 साल से चल रही...

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। यूं तो इन दोनों सितारों ने अबतक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है, ना ही डेट करने की बात कुबूली है। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर के साथ-साथ शादी की भी खबरें सुर्खियां बटोरती देखी जा रही हैं। वहीं, अब मामले को बढ़ता देख कैटरीना कैफ (Katrina Kaif On Marriage) पहली बार इसपर चुप्पी तोड़ती नजर आई हैं।

कैटरीना ने दिया शॉकिंग बयान
एक लीडिंग टेबलॉयड की खबर के मुताबिक, कैटरीना से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे बकवास करार दे दिया। इतना ही नहीं कैटरीना ने ये भी कहा कि उनकी शादी की खबरें पिछले 15 साल से उनका पीछा कर रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो, एक्ट्रेस ने साफ किया है कि उन्हें खुद नहीं पता कि ये अफवाहें कौन फैला रहा है, और ये कैसे फैल रही हैं। कैटरीना कहती हैं,'जब मुझे लेकर ऐसी खबरें फैलती हैं तो लोग मुझसे पूछते हैं कि ये सही है या गलत? हर बार की तरह इस बार भी ऐसा ही है। 15 सालों से यही सवाल मेरा पीछा कर रहा है कि क्या मैं वाकई में शादी कर रही हूं।'
चर्चा में रही सगाई की खबर
बताते चलें कि, कुछ ही समय पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसके बाद एक्साइटेड फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, उस समय भी एक्ट्रेस की टीम की तरफ से बयान साझा कर सगाई की खबरों को महज अफवाह बताया गया था। और उसके तुरंत बाद ही वो सलमान खान संग 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रवाना हो गई थीं।
सोशल मीडिया पर छाए ये डिटेल
वहीं, खबरों की बात करें तो विक्की और कैटरीना से संबंधित कई जानकारियां इस समय चर्चाओं का विषय बनती देखी जा रही हैं। हाल ही में एक निजी टेबलॉयड की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक करीबी सूत्र ने बताया है कि,'उनके शादी के कपड़े सब्यसाची के जरिए डिजाइन किए जा रहे हैं। वे फिलहाल में उसी के लिए कपड़े चुनने की प्रक्रिया में हैं। कैटरीना ने अपने आउटफिट के लिए एक कच्चा रेशम (सिल्क) चुना है, जिससे लहंगा बनाया जाएगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।' हालांकि, कैटरीना का बयान फैंस की उम्मीदों पर पानी फेरता देखा जा रहा है।

अन्य समाचार