राजस्थान के 700 साल पुराने किले में होगी विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी, शुरु हुई तैयारियां !

इन दिनों बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी की खबरों से छाए हुए हैं। बुधवार को खबर आई थी कि ये कपल नवंबर और दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध जाएगा। वहीं अब इस शादी को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। ये कपल अपनी शादी मुंबई से दूर राजस्थान में करने जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर के पहले हफ्ते में दोनों शादी करने जा रहे हैं और ये शादी चोरी छिपे या खास लोगों की मौजूदगी में नहीं बल्कि ये बॉलीवुड की रॉयल वेडिंग होगी, जिसके लिए राजस्थान का 700 साल पुराना किला बुक किया गया है।


विक्की कौशल और कटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर का Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट को फाइनल किया गया है। जहां विक्की और कैटरीना सात फेरे लेंगे। ये रिजॉर्ट रणथंबौर नेशनल पार्क से महज 30 मिनट की दूरी पर है। कहा जा रहा है इस किले में शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। बीते दिनों खबरें थी कि 'दोनों की शादी के कपड़े सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं।

कटरीना कैफ ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।' हालांकि अभी तक विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन काफी समय से खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है।

हालांकि, दोनों अपनी रिलेशनशिप पर पब्लिकली बात नहीं की है। बीते दिनों दोनों की सगाई को लेकर खबरें वायरल हुई थी हालांकि इन खबरों को एक्टर ने केवल अफवाह ही बताया था। विक्की कौशल ने कहा था, 'यह खबर आपके ही दोस्तों ने फैलाई थी। जैसे ही सही वक्त आएगा, मैं तुरंत सगाई कर लूंगा। उसका भी टाइम आएगा।'

आपको बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आए थे। कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्म की तारीफ की थी। कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ 'सूर्यवंशी', 'फोन भूत' और 'जी ले जरा' फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हाल ही में फिल्म 'सरदार उधम' रिलीज हुई थी। अब वह फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में काम करते दिखाई देंगे।

अन्य समाचार