Garena Free Fire: 5 लिजेंड्री इमोट्स कैसे प्राप्त करें?

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire में लिजेंड्री इमोट्स को कैसे प्राप्त कर सकते हैं। इन-गेम डेवेल्पर्स ने इवेंट के मुताबिक लिजेंड्री इमोट्स पेश किये हैं। इन्हें डायमंड्स का यूज करके ड्रॉ द्वारा प्राप्त कर सकते हैं। नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें।

Garena Free Fire दुनिया का सबसे आकर्षित फीचर्स प्रदान करने वाला बैटल रॉयल गेम है। वर्तमान में गूगल प्ले स्टोर पर 1+ बिलियन डाउनलोड मौजूद है। इस गेम के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को प्रत्येक अपडेट में आइटम्स और इनाम प्रदान करता है। जैसे पेट्स, कैरेक्टर्स, आउटलिट स्किन्स, और इमोट्स आदि। इन-गेम इमोट्स दो तरह के होते हैं। लिजेंड्री और रेयर इमोट्स आदि। प्लयेर्स अपनी पसंद से किसी भी इमोट को डायमंड्स का यूज करके परचेस कर सकते हैं।
दरअसल, लिजेंड्री इमोट्स खिलाड़ियों को बेहद ज्यादा आकर्षित करते हैं। इमोट्स का इस्तेमाल करके मैदान पर अपना इमोशन व्यक्त कर सकते हैं। फ्री फायर केडेवेल्पर्स ने इन-गेम इमोट पार्टी इवेंट पेश किया है जिसमें 5 लिजेंड्री इमोट्स मौजूद है। जिन्हें कम डायमंड्स खर्च करके प्राप्त कर सकते हैं। नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें। - Garena Free Fire: दिवाली इवेंट में हिस्सा लेकर मुफ्त में महंगे रिवॉर्ड्स कैसे अनलॉक करें?
Garena Free Fire: 5 लिजेंड्री इमोट्स कैसे प्राप्त करें?
Garena Free Fire के डेवेल्पर्स ने खिलाड़ियों के लिए यूनिक इवेंट इन-गेम पेश किया है। जिसका नाम इमोट पार्टी है प्लेयर्स इस इवेंट में हिस्सा लेकर लिजेंड्री इमोट्स को डायमंड्स की मदद से कम कीमत में प्राप्त कर सकते हैं। खिलाड़ियों को 50% डिस्काउंट में इमोट मिल रहे हैं।
फ्री फायर के डेवेल्पर्स ने इन-गेम खिलाड़ियों के लिए EMOTE PARTY इवेंट लॉन्च किया है। ये इवेंट गेम के भीतर 2 नवम्बर तक मौजूद है। तो जल्दी से इन 5 लिजेंड्री इमोट्स में से किसी भी इमोट को ड्रॉ की मदद से परचेस कर सकते हैं। इस इवेंट में नीचे मौजूद इमोट्स शामिल है।
इस इवेंट में खिलाड़ियों के लिए दो ड्रॉ उपलब्ध है। नॉर्मल ड्रॉ और सुपर ड्रॉ प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी ड्रॉ को इस्तेमाल कर सकते हैं। नॉर्मल ड्रॉ की कीमत कुल 9 डायमंड्स है। सुपर ड्रॉ की कीमत कुल 99 डायमंड्स है। इवेंट समाप्त होने से पहले लिजेंड्री इमोट्स को प्राप्त करें। - Free Fire में डायमंड्स खर्च करने के लिए 3 शक्तिशाली पेट्स

अन्य समाचार