Google के सीईओ Sundar Pichai का माइक गलती से रह गया Mute, जानिए इसके बाद क्या हुआ

Google के सीईओ सुंदर पिचाई का मपेट के कैरेक्टर केर्मिट द फ्रॉग के साथ एक वीडियो चैट के दौरान गलती से माइक म्यूट रह गया. वहीं अब उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि हमेशा अपना माइक अनम्यूट करना याद रखें.

टेक जाएंट Google के सीईओ Sundar Pichai ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह मपेट के कैरेक्टर केर्मिट द फ्रॉग के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इसमें पिचाई के साथ जाने अनजाने में एक घटना घट गई. वीडियो चैट के दौरान सुंदर पिचाई अपना माइक अनम्यूट करना ही भूल गए. वहीं अब ट्विटर एक वीडियो शेयर करते हुए पिचाई ने लिखा कि हमेशा अपना माइक अनम्यूट करना याद रखें.
11 सेकेंड तक म्यूट रहा माइक दरअसल, गूगल मीट पर हुई इस चैट की शुरुआत में केर्मिट ने पिचाई को हाय कहा. इसके बाद सुंदर पिचाई ने इसका रिप्लाई तो किया लेकिन उनकी आवाज नहीं आई, जिस पर केर्मिट द फ्रॉग ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं गूगल के सीईओ से बात कर रहा हूं और वह चुप हैं. उनका माइक करीब 11 सेकेंड तक म्यूट रहा और केर्मिट के टोकने पर उन्हें इसका ध्यान आया.
इस पर हुई दोनों की चर्चा वहीं कुछ देर बाद सुंदर पिचाई ने माइक अनम्यूट किया और इसके लिए माफी भी मांगी. इसके बाद पिचाई ने स्माइल करते हुए कहा कि सॉरी मैं म्यूट था और ये मेरे साथ कई बार हुआ है. गूगल मीट पर वीडियो चैट के दौरान सुंदर पिचाई और केर्मिट द फ्रॉग ने अपने फेवरेट YouTube वीडियो के बारे में चर्चा की.
यूट्यूब पर सीख रहे पिज्जा बनाना अपनी वीडियो चैट के दौरान सुंदर पिचाई ने बताया कि वह YouTube वीडियो के जरिए पिज्जा बनाना सीख रहे हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें यूट्यूब पर साइंस, फुटबॉल और क्रिकेट हाइलाइट की वीडियो देखना भी काफी पसंद है.

Scam Alert: गूगल ने 150 ऐप पर लगाया बैन, जानिए Play Store से क्यों हटाए गए ये खतरनाक ऐप
iPhone यूज करते हैं तो हो जाएं सावधान, फेसबुक कर रहा है आपकी जासूसी

अन्य समाचार