Bigg Boss: राकेश ने किया शमिता शेट्टी को याद, कही बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT)तो खत्म हो चुका है. लेकिन उससे जुड़ी हुई खबरे अभी भी वायरल हो रही है. हालांकि बिग बॉस 15 भी कब का शुरू हो चुका है. लेकिन अभी भी बिग बॉस ओटीटी के सदस्य रह चुके राकेश बापट वहां बिताए समय से बाहर नहीं आ पा रहे हैं. वो कुछ ना कुछ ऐसा बोलते है या शेयर करते है, जिससे पता चल ही जाता है कि वो अभी भी शो में बिताए गए लम्हों को याद कर रहें हैं. दरअसल हाल ही में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)को याद करते हुए राकेश ने कुछ शेयर किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. राकेश शमिता शेट्टी की नजदीकियों की खबर तब से जोरो पर है, जब से ये साथ में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थे. दोनों शो के दैरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. उनकी नजदीकियों को दर्शको ने भी खूब पसंद किया था. अब इनके प्यार की चर्चा हर किसी के जुबां पर है. ये चर्चाएं हवा भी पकड़ लेती है, जब राकेश का प्यार शमिता के लिए देख लेती है.

यह भी जानें -रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं अदिति राव हैदरी, इस एक्टर से की थी शादी
आपको बतादें कि राकेश बापट (Raqesh Bapat)ने अपने सोशल अकाउंट में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो शमिता को किस कदर मिस कर रहे हैं. उनके प्यार को साफ देखा जा सकता है. उनका यह पोस्ट सभी का दिल जीत रहा है. लोग तो अब तरह- तरह की कयासे भी लगाने लगे हैं. उनके इस पोस्ट ने तो मानलों उनके प्यार पर मुहर लगा दी है. यह पोस्ट वायरल भी खूब हो रहा है. पसंद भी किया जा रहा. राकेश के फैंस उनको लेकर काफी ज्यादा खूश हैं.
फैंस चाहते हैं राकेश बापट शमिता को साथ देखना -

हम आपको बता दें कि राकेश बापट ने इंस्टाग्राम पर अपनी शमिता की साथ में एक फोटो शेयर की है, उस फोटो में शमिता ने पिंक जैकेट पहन रखा है. राकेश के कंधे पर सिर रखकर कुछ सोच रही हैं. वहीं राकेश नीचे जमीन पर देख रहे हैं. इस तस्वीर शेयर करते हुए राकेश ने यह भी लिखा है, 'शमिता को मिस कर रहा हूं.' दिल वाला इमोजी भी लगाया. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उनके इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस उनको बिग बॉस 15 में देखने की बात कह रहे हैं. लोग चाहते हैं कि ये दोनों फिर एक साथ नजर आए.

अन्य समाचार