Wedding Bells: राजस्थान के इस रिजॉर्ट में होगी Vicky-Katrina की शाही शादी! वेन्यू से लेकर डेट तक फाइनल

मुंबई। बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसकी वायरल तस्वीरें और वीडियोज अक्सर फैंस के बज को हाई करने में सफल होते हैं। वहीं, बीते काफी दिनों से इस जोड़ी की शादी की खबरें चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। इसी बीच कैट-विक्की की शादी डेट के साथ-साथ वेन्यू और आउटफिट तक की पूरी जानकारी सामने आ चुकी है।

एक लीडिंग मीडिया हाउस के जरिए दावा किया जा रहा है कि, विक्की और कैटरीना दिसंबर के पहले हफ्ते में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। साथ ही ये वेडिंग खास लोगों की मौजूदगी में नहीं बल्कि बॉलीवुड की रॉयल वेडिंग होगी। जिसके लिए राजस्थान के बरवाड़ा का 700 साल पुराना किला फाइनल किया गया है।
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Katrina Wedding Venue) राजस्थान के राजसी ठाट-बाट से होगी। सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने इस किले का नाम 'सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा' (Six Senses Fort Barwara) है।
'सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा रिजॉर्ट' रणथंबौर नेशनल पार्क से महज 30 मिनट की दूरी पर है। जहां, विक्की और कैटरीना दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे, वहीं दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरों पर हैं।
सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा 14वीं सदी का किला है। जिसे अब सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में चेंज कर दिया गया है। इस ग्रैंड रेस्त्रां की ओपनिंग अक्टूबर में ही हुई है। सिक्स सेंस फोर्ट में 48 गेस्ट सुइट है। ईस्ट विंग सुइट से ग्रामीण इलाके का बेहतरीन नजारा देखने को मिलता है।
बता दें कि, बुधवार को कैटरीना कैफ की मां और बहन इसाबेल इंडियन अटायर की शॉपिंग करती स्पॉट की गई थीं। हालांकि, मीडिया के सवाल पूछे जाने पर दोनों चुप्पी साधती देखी गईं। वहीं, खबरें ये भी हैं कि कैटरीना अपनी शादी के लिए 'सब्यसाची' (Sabyasachi) से सिल्क का लहंगा बनवा रही हैं। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ शादी की खबरों को महज अफवाह बताती देखी गई हैं।

अन्य समाचार