शादी की अफवाहों के बीच लड्डू खाते दिखे विक्की कौशल, फैंस ने किये ऐसे कमेंट

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादी की खबरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, इस तस्वीर में विक्की कौशल लड्डू खाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि ये विक्की की शादी का लड्डू है. बता दें कि बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर विक्की कौशल कैटरीना कैफ की शादी की खबरें चर्चा में हैं.

: रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं अदिति राव हैदरी, इस एक्टर से की थी शादी
View this post on Instagram A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की वायरल हो रही तस्वीर की बात करें तो यह तस्वीर उन्होंने अपनी फिल्म 'सरदार उधम' की सफलता पर शेयर की है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, '10 दिन हो गए हैं जिस तरह से आपने फिल्म को स्वीकार किया है इसे आगे बढ़ाना जारी रखा है, वह टीम के लिए दिल को छू लेने वाला है!!! उधम सिंह शैली में बरसते हुए सभी प्यार को संजोते हुए. मुझे लगता है कि हम दोनों लड्डू के लिए एक ही प्यार साझा करते हैं. न केवल फिल्म देखने बल्कि इसका अनुभव करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.'
View this post on Instagram A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
विक्की कौशल की फिल्म 94वें ऑस्कर अवार्ड्स के चयनित थी हालांकि बाद में फिल्म ऑस्कर की रेस से बाहर हो गई. फिल्म का डायरेक्शन शूजीत सरकार ने किया है. फिल्म 'सरदार उधम' में विक्की कौशल के अलावा स्टीफन होगन, बनिता संधू, अमोल पाराशर ने अहम रोल निभाया है. फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. वहीं विक्की की शादी की बात करें तो खबरें आई हैं कि कैटरीना विक्की की शादी का जोड़ा मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसांची डिजाइन कर रहे हैं. अब देखना होगा कि दोनों की शादी की खबरें सही हैं या नहीं.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार