शहनाज गिल लेकर आ रही हैं सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्रिब्यूट सॉन्ग, इन शब्दों के साथ किया ऐलान

नई दिल्ली। शहनाज ने करीब एक महीने अपनी पहली डेब्यू फिल्म होंसला रख के प्रमोशन्स में उपस्थिती दर्ज कराई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उनके फैंस ने हौंसला रख शहनाज ट्रेंड करवाया था। इसी कड़ी में अपनी हिम्मत बांधते हुए और मजबूती से आगे बढ़ते हुए शहनाज अपने और सिद्धार्थ के आखिरी म्यूजिक एलबम सॉन्ग 'Habit' को भी रिलीज किया, जिसमें उनका दर्द साफ नजर आ रहा है।

लेकिन इन सबके बावजूद वो सोशल मीडिया से दूर थीं। लेकिन आज पहली बार शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन लगभग 2 महीने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है, जो आपको भी भावुक कर देगा। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो और सिद्धार्थ खिलखिलाकर हंसते देखा जा सकते हैं। इस पोस्टर पर लिखा है- 'तू यहीं है' (Tu Yaheen Hai)।
आपको बता दें, इस पोस्टर के जरिए शहनाज ने ये बताने की कोशिश की है कि वो अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने के लिए एक खास गाना लेकर आ रही हैं, जिसका नाम है 'तू यहीं है' (Tu Yaheen Hai)। ये गाना कल रिलीज होगा। इतना ही नहीं शहनाज ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- Tu mera hai aur ...@realsidharthshukla
#Sidharthshukla
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद से ही फैंस शहनाज गिल को लेकर काफी परेशान थे। शहनाज को अपने खास दोस्त के चले जाने का गहरा सदमा लगा था, जिसके बाद से ही वो पब्लिक प्लेस तो क्या सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं थीं। लेकिन कहते हैं समय हर दर्द की दवा होती है। ये कहावत शहनाज गिल के केस में कितनी सच है, ये तो पता नहीं। लेकिन एक्ट्रेस को दोबारा हिम्मत बांध काम पर लौटता देख उनके फैंस बेहद खुश हैं।

अन्य समाचार