दिशा पाटनी ने समुंदर किनारे बिकिनी में लेटकर खिंचाई ऐसी फोटो, सोशल मीडिया पर लग गई आग

नई दिल्ली

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी (disha patani) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से दिशा पाटनी अपनी नई बोल्ड तस्वीर (disha patani bold photo) को लेकर चर्चा में हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
दिशा पाटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री बिकिनी (disha patani in bikini) पहने दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दिशा पाटनी समुद्र के किनारे पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। फोटो में अभिनेत्री का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है। दिशा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इससे पहले वह अपने एक फोटोशूट (disha patani bold photo) की वजह से चर्चा में थीं। अपने फोटोशूट की तस्वीरों को एक्ट्रेस ने शेयर किया था। इन तस्वीरों में दिशा ने एक जालीदार ड्रेस पहनी हुई थी और साथ में ब्लैक बॉडी सूट भी पहना हुआ है। जो फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रही था। सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की यह तस्वीर भी जमकर वायरल हुई थी।
अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'एक विलेन रिटन्र्स' (Ek Villain Returns) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और अभिनेत्री तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 2014 में आई मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर मूवी 'एक विलेन' का सीक्वल है। एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म को भी मोहित सूरी निर्देशित कर रहे हैं।

अन्य समाचार