एक्ट्रेस कृति सेनन ने किराए पर लिया अमिताभ बच्चन का घर, हर महीने इतने लाख देंगी रेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है। वहीं अब इस घर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, एक्ट्रेस ने जो घर खरीदा को किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर हस्ती अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ही घर किराए पर लिया है। जी, हां एक्ट्रेस कृति सेनन अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)की किराएदार बन गई है।

कृति काफी दिनों से अपने लिए एक अच्छे घर की तलाश में थीं और अब उनका सपना पूरा हो गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि, एक्ट्रेस दीपावली से पहले इस घर में शिफ्ट हो सकती कृति सेनन ने मुंबई के अंधेरी इलाके में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर लिया है। इस घर का किराया 31 करोड़ रुपये है। बता दें कि बिग बी ने कुछ महीने पहले ही इस प्रॉपर्टी में निवेश किया था। कृति को पहली नजर में ही ये पसंद आ गया था और उन्होंने उसे लेने का विचार कर लिया था।
आपको बता दें इन दिनों एक्ट्रेस जुहू के आलीशान अपार्टमेंट में रहती है। जिसमें वह अपने मम्मी-पापा और छोटी बहन नुपुर सेनन के साथ रहती हैं। कृति का घर बेहद खूबसूरत है, जो की किसी टिपीकल फिल्मी सेलीब्रेटी होम से बिल्कुल हटकर दिखता है। वाइब्रेंट और कलरफुल जो कि कृति की पर्सनेलिटी को भी बिल्कुल मैच करता है। सेलिब्रिटी इंटीरियर डेकोरेटर प्रियंका मेहरा ने कृति के घर को डिज़ाइन करते वक्त रंगो के सेलेक्शन का खास ध्यान रखा है।
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कृति सेनन के पास बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वो काम कर रही हैं। वो जल्द ही अभिनेता वरुण धवन स्टारर फिल्म 'भेड़िया', टाइगर श्रॉफ के साथ 'हीरोपंती 2', प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष', 'हम दो हमारे दो' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। फिलहाल एक्ट्रेस की फिल्म 'हम दो हमारे दो' रिलीज होने के लिए तैयार है।

अन्य समाचार