एक इमोशनल पोस्ट के साथ शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को कहा अलविदा

सालों से चले आ रहा स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी एक नया मोड़ ले रहीं हैं, जिसकी वजह से शो के कुछ किरदारों ने इस शो को हमेशा हमेशा के लिए टाटा बोल दिया है। एक्ट्रेस शिवांगी जोशी जिन्होंने नायरा के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है, उन्होंने भी 6 साल तक शो से जुड़े रहने के बाद शो को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया कि इस शो को छोड़ना उनके लिए कितना मुश्किल है, क्योंकि से रिश्ता को सेट उनका दूसरा घर बन गया था। दरअसल शिवांगी ने शूट के आखिरी दिन अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा काफी इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।शिवांगी ने लिखा, "ये शायद पहली बार है जब मैं अपनी फीलिंग्स का इजहार कर रही हूं। मेरे आंसू आज रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिंदगी में एक समय आता है जब आप नए लोगों से मिलते हो, वो आप पर ऐसा असर छोड़ते हैं कि आपके दिल में जगह बना लेते हैं। मेरी जिंदगी में वो समय मई 2016 में आया जब मैंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर एंट्री की। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो सेट मेरा दूसरा घर बन जाएगा। वो लोग जिन्हें मैं नहीं जानती थी वो मेरी फैमिली बन जाएंगे।"

"कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" शो को छोड़ने पर भावुक हुई एरिका फर्नांडीस
उन्होंने आगे लिखा, "ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ 6 साल काम करने के बाद मैं गर्व से ये कह सकती हूं कि ये रिश्ता बहुत कुछ कहलाता है। ये सिर्फ शो नहीं था, मेरी जिंदगी, मेरा घर था। यहां मैं रोई, हंसी, मस्ती मजाक किया। डांस किया, बच्चों के साथ खेली, हर किसी के साथ खाना खाया, सीरियस लुक देते वक्त अजीबो गरीब एक्सप्रेशन दिए, डायरेक्टर से डांट खाई, तारीफ भी मिली.ये लिस्ट कभी खत्म नहीं होगी। 2 दिन पहले जब मैं इस सेट को हमेशा के लिए छोड़ रही थी तब ऐसा लगा जैसे मेरी विदाई हो रही है। हर कोई रो रहा था।"पोस्ट के अंत में सभी को धन्यवाद देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "धन्यवाद राजन सर मुझे ये मौका देने के लिए और मुझ में विश्वास जताने के लिए। मेरे मन में आपके लिए जो इज्जत है वो शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता है। पूरी यूनिट को मेरा सपोर्ट और केयर करने के लिए धन्यवाद। थैंक्यू मोहसीन इतने शानदार को-स्टार होने के लिए। कायरा मेरे लिए हमेशा बहुत ही स्पेशल रहेगा। मेरी तरफ से सीरियल को चाहने वाले सभी फैस को बड़ा सा हग। नायरा हो सीरत या हमारी जोड़ी कायरा को आपका भरपूर प्यार और सपोर्ट मिला। मेरा सफर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ हमेशा स्पेशल रहेगा, और आप लोग के बिना ये रिश्ता की मेरी जर्नी अधूरी होती।जहां कुछ दर्शक शो में नए कलाकारों और नई कहानी को देखने के लिए उत्सुक है, वहीं कार्तिक और नायरा की जोड़ी पसंद करने वाले दर्शक बहुत उदास है।
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार