टीवी डिबेट्स में बॉलीवुड स्टार्स की बुराई करने वालों पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा, एक्ट्रेस ने यूं निकाली भड़ाक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्मों के अलावा अपनी बेबाक बयानबाजी के जानी जाती हैं। वह कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय भी रखती रहती हैं। ऋचा चड्ढा एक बार फिर से अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने उन सितारों की आलोचना की है जो टीवी की डिबेट्स में बैठकर बॉलीवुड सितारों को निशाना बनाते हैं। ऋचा चड्ढा का मनना है कि ऐसे लोग अवसरवादी होते हैं। इनकी कोई विश्वसनीयता नहीं होती है।

ऋचा चड्ढा ने अपने होने वाले पति अभिनेता अली फजल के साथ मिलकर हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट द कंपैनियन को इंटरव्यू दिया। इस दौरान ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। ऋचा चड्ढा ने इस दौरान यह है कि वह उन लोगों को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेती हैं जो टीवी की डिबेट्स में बेवजह बॉलीवुड सितारों की आलोचना करते हैं।
ऋचा चड्ढा ने कहा, 'जहां तक फिल्म इंडस्ट्री में ध्रुवीकरण की बात है तो मुझे नहीं पता, लेकिन मैं ऐसे लोगों को गंभीरता से नहीं लेती हूं, जिनकी विश्वसनीयता शून्य है। मैं यहां उनका नाम नहीं लेना चाहती और उन्हें ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती क्योंकि वास्तव में वह इसी पर फलते-फूलते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है। वह सिस्टम से रिजेक्ट हैं। वह वही हैं जिन्हें मेरी दोस्त मिनी माथुर बॉलीवुड के 'खुर्चन' कहती हैं।'
ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, 'अगर वह एक साथ इकट्ठा होने जा रहे हैं, तो टीवी डिबेट में दिखाई दें। उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। वह उनमें से एक होते हैं जो एक रूम के बाहर खड़े होते हैं और शामिल न होने पर आप पर भौंकते हैं।' इसके अलावा ऋचा चड्ढा और भी ढेर सारी बातें कीं। इससे पहले ऋचा चड्ढा अपने फोन से ट्विटर ऐप डिलीट करने की वजह से चर्चा में थीं।
हाल ही में ऋचा चड्ढा ने ट्विटर ऐप को अपने फोन से डिलीट कर दिया है। उन्होंने ट्विटर ऐप को अपने लिए जहरीला बताया था। यह बात ऋचा चड्ढा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए कही थी। उन्होंने फोन से अपना ट्विटर ऐप डिलीट करने से पहले ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'इस ऐप को मैं अपने फोन से हटा रही हूं। बहुत ज्यादा जहरीला होता जा रहा है, अलविदा।'

अन्य समाचार