Big Boss 15 Promo: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच दिखा रोमांस, क्या इनकी दोस्ती ले रहीं है नया मोड़?

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो के हाल ही के एपिसोड में देखा जा रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश घर में अच्छी बॉन्डिंग बना रहे हैं। उनके बीच नज़दीकियां भी बढ़ती जा रही है, जिसकी एक ख़ास वजह है उनका साथ में समय बिताना और एक दूसरे के साथ छेड़खानी करना। करण कुंद्रा ने पिछले एपिसोड में खुलासा किया था कि उनका तेजस्वी पर क्रश है, लेकिन वह उनकी फीलिंग्स के बारे में नहीं जानते। अब हाल ही के प्रोमो एपिसोड को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि तेजस्वी ने भी करण के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर दी हैं।

हाल ही में कलर्स द्वारा शेयर किये गए प्रोमो वीडियो में तेजस्वी करण का नाम पुकारती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि वह उन्हें ढूंढ नहीं पाती। प्रोमो में दिख रहा है कि तेजस्वी प्रकाश दिन के लिए तैयार होते हुए करण कुंद्रा को बुला रही है। वह उन्हें हर जगह "कुंदरी" कहते हुए ढूंढ रही होती है। इतने में अकासा सिंह तेजस्वी को यह कहते हुए चिढ़ाती है कि उसे अपने दिल से देखना चाहिए। फिर थोड़ी देर में करण वहां आ जाते है। करण को तेजस्वी के पास देख कर अकासा सिंह रातां लाम्बियां गाना शुरू देती है। गाना सुनकर करण शरमाते हुए दिखाई देते है और कहते है कि कार्य के लिए गाने की आवश्यकता या अनुमति नहीं है।
पिछले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश को कैप्टेंसी टास्क में पाउडर के अंदर जाने से लगातार खांसते हुए देखा गया था। जिसके बाद करण कुंद्रा ने उन्हें उठाया और मेडिकल हेल्प के लिए ले गए। फैंस भी अब इन दोनों के बीच की क्यूट केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और अब तो फैंस ने उनका नाम 'तेजरान' रख दिया है।

अन्य समाचार