सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल का पहला दिल छू लेने वाला पोस्ट हुआ वायरल

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से करीब 2 महीने पहले हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कहे कर चल बसे हैं, लेकिन फैंस के लिए इस बार पर यकीन करना बेहद मुश्किल है। कुछ सीरियल में काम करने के बाद एक्टर की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई जहां उनकी दोस्ती शहनाज गिल से हुई थी। खास बात दोनों के बीच की केमिस्ट्री इतनी कमाल कि थी की दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस हमेशा बेचैन रहते थे। इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से काफी बुरी तरह टूट चुकी उनकी कथिक गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पहला पोस्ट किया है। शहनाज के इस पोस्ट में उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हंसते दिखाई दे रहे हैं।

शहनाज गिल ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'तू यहीं है' सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी दिल से श्रद्धांजलि। शहनाज ने इसकी रिलीज डेट 29 अक्टूबर दोपहर 12 बजे दी है। कयास लगाया जा रहा है कि शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ को ये म्यूजिक ट्रिब्यूट है।
गौरतलब है सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से उनके करीबी उबर नहीं पाए हैं। खासतौर पर शहनाज गिल, जिनकी सिड से सबसे ज्यादा अटैचमेंट थी। यही नहीं स्वर्गीय अभिनेता की मौत के बाद शहनाज करीब एक महीने कैमरे और सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाये हुई थी। हाल ही में उन्होंने एक बेहद खूबसूरत पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ सिद्धार्थ को टैग भी किया है।

बताते चले सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हुआ था। इसके बाद अक्टूबर के महीने में शहनाज को उनकी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन में देखा गया था। शहनाज ने इसी महीने में फिल्म का बचा हुआ शूट पूरा किया था और कुछ इंटरव्यूज भी दिए। सिद्धार्थ के फैंस यह चाहते हैं कि वह इस दुख से बाहर आएं और अपनी लाइफ में व्यस्त रहें।

अन्य समाचार