शिल्पा शेट्टी ने फैशन नहीं इस वजह से मुंडवाए हैं अपने आधे बाल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कभी अपनी फिटनेस वीडियो तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बीते दिनों शिल्पा शेट्टी एक बड़ी मुसीबत से गुज़री हैं उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने के केस में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा करीब 2 महीने जेल में बिताने के बाद फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. वहीं बीते दिनों शिल्पा ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी गर्दन से ऊपर के हिस्सों के बालों को मुड़वाती नजर आ रही थीं. अब इसके पीछे की एक बड़ी वजह सामने आई है.

: शूटिंग के दौरान सलमान से कोई नहीं लेता 'पंगा', सामने आई ये वजह
View this post on Instagram A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
शिल्पा शेट्टी वीडियो में अंडरकट हेयर कट को फ्लॉन्ट कर रही हैं. वीडियो देखकर लोगों ने उनकी तारीफ भी की थी. वहीं अब एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा ने अपने बाल एक मन्नत की वजह से कटवाए थे. रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा ने अपने सिर के बाल पति राज कुंद्रा की वजह से मुंडवाए. शिल्पा ने मन्नत मांगी थी कि अगर उनके पति राज कुंद्रा को पोनोग्राफी मामले में जमानत मिलेगी तो वो अपना सिर मुंडवाएंगी. पति राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा ने अपनी मन्नत पूरी की.
View this post on Instagram A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
शिल्पा शेट्टी ने हेयर कट वाला यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. इस वीडियो में एक शख्स ट्रिमर से शिल्पा शेट्टी की गर्दन से ऊपर के बाल हटाता नजर आ रहा है. हालांकि, ऐसा करवा कर शिल्पा बेहद खुश भी नजर आईं उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया था. इसके अलावा शिल्पा ने बाल कटवाने के बाद एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह वर्कआउट करती हुईँ नजर आ रही हैं.
बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोनोग्राफी मामले में करीब 2 महीने से जेल में कैद रहे थे. पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील कंटेंट बनाने उसे प्रदर्शित करने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था. जिसके करीब दो महीने बाद यानी 21 सितंबर को उन्हें जेल से जमानत मिल गई थी.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार