Ranbir Kapoor Transformation: एक एड शूट करने के लिए Ranbir Kapoor ने अपनाया 'महिला का अवतार', किया सबको अचंभित

Ranbir Kapoor New Look: हाल ही में रणबीर कपूर एक महिला की भूमिका निभाने के लिए मेकअप कराते हुए दिखाई दिए हैं.

Ranbir Kapoor Makeover: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखना बखूबी जानते हैं, लेकिन उनके फैन्स उन्हें ज्यादा से ज्यादा देखना चाहते हैं. रणबीर अपनी आने वाली फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movie) ने कई टेलीविजन विज्ञापनों में अभिनय किया है. हाल ही में ऐसे ही एक विज्ञापन के लिए रणबीर (Ranbir Kapoor News) एक महिला की भूमिका निभाने के लिए मेकअप कराते दिखाई दिए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है.
View this post on Instagram A post shared by Preetisheel Singh Dsouza (@preetisheel)
A post shared by Preetisheel Singh Dsouza (@preetisheel)

रणबीर वीडियो में लड़की का मेकअप लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपनी भौंहों और बालों को ठीक करने से लेकर सही ले नाखून रंगने तक रणबीर कपूर ने लुक में चार चांद लगा दिए. रणबीर के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि रणबीर शांती से अपनी कुर्सी पर बैठे हैं और कई मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रणबीर को अपना फोन चेक करते देखा जा सकता है. वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक दिन के काम में. एक टीवीसी के लिए एक महिला किरदार में बदलना.'
रणबीर कपूर ने बुधवार को अपनी और गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी की खबरें सामने आने के बाद सुर्खियां बटोरीं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसी चर्चा है कि आलिया और रणबीर दिसंबर 2021 में शादी कर सकते हैं.
क्या दिसंबर में Ranbir Kapoor- Alia Bhatt के घर बजेगा Band, Baaja और Baaraat? उनके चाचा ने कही ये बात
अगले साल अप्रैल से शुरू होगी Ranbir Kapoor की अपकमिंग फिल्म Animal की शूटिंग, इस रोल में नज़र आएंगे रणबीर!

अन्य समाचार